मुजफ्फरपुर फिर से हुआ शर्मसार, मैट्र‍िक की छात्रा के साथ गांव के युवक ने किया गंदा काम

0 0
Read Time:1 Minute, 47 Second

मुजफ्फरपुर, ज‍िले मेें लगातार लड़कियों के साथ अमर्यादित घटनाये घट रही है. कुछ समय पहले ही पारू में एक मह‍िला के साथ सामूह‍िक दुराचार का मामला सामने आया था और अब सकरा में मैट्रि‍क की छात्रा के साथ गंदा काम करने का मामला प्रकाश में आ गया। आरोप‍ित गांव का ही युवक है। वह घर की खि‍ड़की तोड़कर अंदर गया और चाकू का भय द‍िखाकर छात्रा के साथ गलत काम क‍िया।

उस समय वो अकेले घर में थी। उसकी मां शादी समाराेेह में शाम‍िल होने अपने र‍िश्‍तेदार के यहां गई थी। कुछ द‍िनों पहले ही उसके प‍िता का देहावसान हो गया था। घटना के बाद जब पीड़ि‍ता ने शोर मचाया तो आसपास की मह‍िलाएं दौड़ीं। इसके बाद अन्‍य लोगों की भीड़ वहां पर लग गई। लोगों ने आरोप‍ित को पकड़ ल‍िया। हालांक‍ि इसके बाद आरोप‍ित के पक्ष के कुछ लोग भी वहां जमा हो गए और उसे पुलि‍स को हवाले करने से पहले ही छुड़ाकर वहां से भगा द‍िया। इस घटना के बाद से गांव में तनाव व्‍याप्‍त है।

हालांक‍ि बाद में पीड़‍िता की मां सकरा थाना पहुँचकर इसकी श‍िकायत की। जहां से उन्‍हें मह‍िला थाना भेज द‍िया। यहां आवेदन देने के बाद पुल‍िस आरोप‍ित को पकड़ने के ल‍िए उसके गांव में छापेमारी कर रही है। हालांक‍ि अभी अपेक्षि‍त सफलता हास‍िल नहीं हो सकी है।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
100%
1 Star
0%

86 thoughts on “मुजफ्फरपुर फिर से हुआ शर्मसार, मैट्र‍िक की छात्रा के साथ गांव के युवक ने किया गंदा काम

  1. Nice blog here! Also your site loads up very fast!
    What host are you using? Can I get your affiliate link to your host?

    I wish my web site loaded up as quickly as yours lol

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: