https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-3863356021465505

मुजफ्फरपुर, बिहार में शराबबंदी है, सरकार ने शराब की बिक्री रोकने के लिए तमाम उपाय कर रखे हैं । श्वान दस्ता, ड्रोन कैमरा, पुलिस, उत्पाद विभाग, स्कैनर, हेलीकॉप्टर सहित न जाने कितने उपाय किए गए ताकि बिहार में अवैध तरीके से शराब नहीं बिक पाए। लेकिन शराब के कारोबारियों ने अवैध तरीके से शराब बेचने और छुपाने के तरीके ढूंढ निकाले हैं। मुजफ्फरपुर उत्पाद विभाग उस वक्त हैरान रह गया जब सरकारी सड़क के मेन होल से अवैध शराब की बड़ी खेप निकली। उत्पाद विभाग के अधिकारियों ने चार बोरियों को बरामद किया जिसमे अवैध शराब छुपाई गई थी ।

मिली थी गुप्त सूचना

उत्पाद विभाग को गुप्त सूचना मिली थी की शहर के बाहरी इलाके दादर में शराब कारोबारी सड़क के मेन होल नुमा गड्ढे में शराब छुपाकर कारोबार चला रहे हैं। विभाग ने तेज तर्रार महिला अधिकारी पिंकी कुमारी की अगुवाई में टीम भेजी। उत्पाद विभाग को सड़क के मेन होल का ढक्कन देखकर लगा की इसे हाल में ही खोला गया है। जबकि अन्य ढक्कन पर धूल जमी थी, शक के आधार पर मेन होल के ढक्कन को हटाया गया तब अंदर से चार बोरियों में 80 लीटर शराब बरामद की गईं।

चिन्हित कारोबारी पर हुआ केस

उत्पाद निरीक्षक अभिनव कुमार ने जानकारी दी की बरामद शराब में कई महंगे ब्रांड भी शामिल हैं। इस मामले में एक कारोबारी को चिन्हित किया गया है। उसके विरुद्ध नामजद प्राथमिकी दर्ज की गई है।

Input : News24

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *