मशहूर डांसर और कोरियोग्राफर Remo Dsouza को आया हार्ट अटैक, कोकिलाबेन अस्पताल में हुए भर्ती

0 0
Read Time:2 Minute, 11 Second

नई दिल्ली: फिल्म इंडस्ट्री (Film Industry) के लिए यह साल एक के बाद एक बुरी खबरें लेकर आ रहा है. ऐसा लग रहा है कि यह सिलसिला थमने का नाम ही नहीं ले रहा है. अब एक और दुखद खबर सामने आई है. यह खबर बॉलीवुड के मशहूर डांसर और कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा (Remo Dsouza) के बारे में है.  

रेमो डिसूजा को आया हार्ट अटैक
खबरों की मानें तो डांसर और कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा (Remo Dsouza) को हार्ट अटैक आया है. वह इस समय मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती हैं. एंटरटेनमेंट वेबसाइट www.iwmbuzz.com ने इस खबर की पुष्टि की है. इस खबर पर अभी और जानकारी आनी बाकी है. बताते चलें कि बॉलीवुड में रेमो डिसूजा (Remo Dsouza) ने अपने करियर की शुरुआत बतौर कोरियोग्राफर किया था. कोरियोग्राफर से डायरेक्टर बने रेमो डिसूजा ने कई हिट फिल्में दी हैं. हाल ही में स्ट्रीट डांसर 3 डी (Street Dancer 3D) में डांस के जरिए रेमो डिसूजा दर्शकों के लिए कुछ अलग लेकर आए थे. 

ड्रेसिंग सेंस को लेकर चर्चा में रहते हैं रेमो
वरुण धवन (Varun Dhawan), श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor), नोरा फतेही (Nora fatehi) और प्रभु देवा (Prabhu Deva) समेत कई डांसर्स से सजी यह फिल्म डांस के मामले में बिल्कुल परफेक्ट थी, लेकिन इस फिल्म की कहानी दर्शकों को पसंद नहीं आई. अपने फिल्मों के साथ-साथ रोमो अपने लुक्स के लिए भी जाने जाते हैं. उनकी हेयर स्टाइल और ड्रेसिंग सेंस सभी चर्चा में रहते हैं. हाल ही में रेमो का एक और नया अवतार देखने को मिला, जिसमें वह बिलकुल अलग नजर आए.

Input : ZeeNews

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

One thought on “मशहूर डांसर और कोरियोग्राफर Remo Dsouza को आया हार्ट अटैक, कोकिलाबेन अस्पताल में हुए भर्ती

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: