https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-3863356021465505

एक बार फिर गोपालगंज के लाल सिने अभिनेता पंकज त्रिपाठी अपनी आने वाली फिल्म को लेकर सुर्खियों में हैं। आगामी 30 जुलाई को रिलीज होने वाली उनकी फिल्म ‘मिमी’ का ट्रेलर जारी हो गया है। यूट्यूब पर इसके जारी होते ही उनके खांटी अभिनय का डंका फिर बजने लगा है। ट्रेलर को बीस घंटे में ही पचास लाख से अधिक व्यूअर मिल चुके हैं। पंकज अपनी फिल्म की सफलता के लिए मां व पिता से आर्शीवाद लेने दो दिन पूर्व अपने गांव जिले के बेलसंड आए थे।

पिता पंडित बनारस तिवारी व मां हेमवंती देवी ने अपने लाल को खूब आर्शीवाद दिए। दोनों ने अपने लाल के लिए सफलता के कदम चूमने की कामना की। पंकज भावुक हो गए। कहा कि मां-पिता का आर्शीवाद मिल गया तो फिल्म जरूर हिट होगी। जब कभी उनकी नई फिल्म आती है तो वे रिलीज होने से पहले अपने मां-पिता से आर्शीवाद लेने मायानगरी से अपने गांव जरूर आते हैं।

सरोगेसी व प्रेग्नेंसी पर आधारित है कहानी

पंकज त्रिपाठी की आने वाली फिल्म ‘मिमी’ सरोगेसी पर आधारित है। इसमें नायिक कृति सेनन मिमी बनी हैं। फिल्म में पंकज एक ड्राइवर भानु की भूमिका निभा रहे हैं। मिमी एक डांसर है। राजस्थान में एक विदेशी कपल रहने के लिए आता है। दोनों बच्चा पैदा करने के लिए सरोगेट मदर की तलाश कर रहे होते हैं। उन्हें मिमी पसंद आ जाती हैं। जिसके बाद भानु मिमी को उनके बच्चे की सेरोगेट मदर बनने के लिए कहते हैं।

इसके लिए मिमी तैयार हो जाती हैं और प्रेग्नेंट भी हो जाती हैं। कहानी में तब मोड़ आता है जब कपल उन्हें ये बच्चा गिराने के लिए कह देता है। इसके बाद कहानी इमोशनल हो जाती है। पूरी फिल्म में कॉमेडी की भरमार है। इमोशन भी है तो सरप्राइज सीन भी। हर बार की तरह पंकज ने नेचुरल अभिनय से इस फिल्म को भी जानदार व शानदार बनाया है।

लगातार सफलता की सीढ़ी चढ़ रहे पंकज

पिछले सत्रह वर्षों से जिले के लाल पंकज लगातार सफलता की सीढ़ी दर सीढ़ी चढ़ रहे हैं। 2004 में फिल्म ‘रण’ के साथ पंकज का फिल्मी करियर शुरू हुआ था। अब तक चालीस से अधिक फिल्मों में अपने मौलिक अभिनय से एक अलग पहचान बनाई है। उनके करोड़ों प्रशंसक हैं। उनकी चर्चित व सफल फिल्मों में ‘रण’, ‘नील बंटे सन्नाटा’, ‘मांझी द माउंटेन मैन’, ‘फुकरे’, ‘मिर्जापुर’, ‘कागज’, ‘गैंग ऑफ वासेपुर’, ‘न्यूटन’, ‘ओंकारा’ आदि शामिल हैं।

पंकज के टीवी सीरियल व वेब सीरिज में किए गए अभिनय को भी खूब वाहवाही मिली है। अभिनेता पंकज त्रिपाठी ने कहा कि ‘मिमी’ एक अलग कहानी पर आधारित फिल्म है। इस फिल्म उन्होंने अपनी भूमिका बखूबी निभाने की सौ फीसदी कोशिश की है। उन्हें भरोसा है कि दर्शकों को फिल्म पसंद आएगी। उनके काम को फिर सराहा जाएगा।

Input: live hindustan

One thought on “मिमी के लिए मां-बाप का आशीर्वाद लेने गांव पहुंचे पंकज त्रिपाठी, जानें किस सब्जेक्ट पर बनी है उनकी नई फिल्म”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *