https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-3863356021465505

Dinesh Lal Yadav Bhojpuri Song भोजपुरी सिनेमा के दर्शकों को दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे के वीडियो का इंजतार बेसब्री से रहता है. इस जोड़ी को भोजपुरी सिनेमा की सबसे रोमांटिक जोड़ियों में से एक माना जाता है. लेकिन दिनेश लाल यादव और शुभी शर्मा ने इस भोजपुरी गाने से फैंस के दिल में खलबली मचा दी है.

ऐसे ही भोजपुरी फिल्म ‘निरहुआ हिंदुस्तानी 3’ का एक भोजपुरी गाना ‘पाला में लगा के कड़ी’ इन दिनों सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है. इस गाने के वीडियो में दिनेश लाल यादव के साथ शुभी शर्मा नजर आ रही हैं.

फिल्म ‘निरहुआ हिंदुस्तानी 3’ के इस गाने ‘पाला में लगा के कड़ी’ का वीडियो काफी हॉट है. इस गाने के वीडियो ने यूट्यूब का तापमान बढ़ा रखा है. इस गाने के वीडियो को दर्शक यूट्यूब पर खूब सर्च कर रहे हैं.

दिनेश लाल यादव और शुभी शर्मा ने जमकर सुर्खियां बटोरी
फिल्म ‘निरहुआ हिंदुस्तानी 3’ में निरहुआ और आम्रपाली दुबे के अलावा शुभी शर्मा मुख्य भूमिका में हैं. यह फिल्म रिलीज के साथ ही सुपरहिट हो गई थी. फिल्म के इस गाने ने तब भी जमकर सुर्खियां बटोरी थी.

भोजपुरी गाना ‘पाला में लगा के कड़ी’ में लगाा रोमांस का तड़का
‘निरहुआ हिंदुस्तानी 3’ के इस गाने ‘पाला में लगा के कड़ी’ को एस. आर. के. के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. जहां इस गाने को 8,033,327 से ज्यादा व्यूज मिले हैं, वहीं इस गाने के वीडियो को 27K से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. इस गाने में आवाज आलोक कुमार और प्रियंका सिंह ने मिलकर गाया है. इस गाने के बोल श्याम देहाती ने लिखे हैं, जबकि इसका संगीत रजनीश मिश्रा ने दिया है. फिल्म ‘निरहुआ हिंदुस्तानी 3’ के निर्माता प्रवेश लाल यादव हैं, जबकि इस फिल्म का निर्देशन मंजूल ठाकुर ने किया है.

Source : Zee News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *