https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-3863356021465505

टीवी का मशहूर कॉमेडी शो, ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) अपने नए सीजन के साथ जल्द ही 15 अगस्त से टेलिकास्ट होने जा रहा है। एक बार फिर कपिल शर्मा अपने साथियों, कीकू शारदा, अर्चना पूरन सिंह, भारती सिंह , चंदन प्रभाकर, कृष्णा अभिषेक और सुदेश लहरी के साथ दर्शकों को हंसाने वापस आ रहे हैं।

कपिल शर्मा शो के पहले एपिसोड की बात करें तो इस बार शो में पहले गेस्ट के तौर पर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) नजर आएंगे। इस दौरान वो अपनी फिल्म ‘‘बेल बॉटम’ (Bell Bottom)’ को प्रमोट करेंगे। इस एपिसोड की पहली फोटो भी सामने आ गई है। जिसे कपिल शर्मा ने खुद फैन्स के बीच शेयर किया है। फोटो में अक्षय कुमार, कपिल शर्मा के पैर छूते नजर आ रहे हैं। यह फोटो खूब वायरल हो रही है।  

इस फोटो को अपनी सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करते हुए कपिल ने कैप्शन में लिखा था कि, “लोकप्रिय फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार अपनी आगामी फिल्म ‘बेलबॉटम’ के लिए आशीर्वाद लेते हुए।’ दोनों की ये तस्वीर फैंस को खूब पसंद आ रही हैं। 

वहीं बता दे कि, अक्षय कुमार के बाद ‘द कपिल शर्मा शो’ में हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के बेस्ट फ्रेंड यानि धर्मेंद्र (Dharmendra) और शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughna Sinha)  शामिल होने वाले हैं। धर्मेंद्र और शत्रुघ्न सिन्हा इस शो में अपनी दोस्ती को सेलिब्रेट करने आने वाले हैं। इससे पहले यह दोनों कलर्स टीवी के डांस दीवाने में साथ में नजर आए थे।

इस शो के दौरान दोनों एक दूसरे के साथ हंसी-मजाक करने के साथ-साथ एक दूसरे की पोल खोलते भी नज़र आएगें। बता दे कि, शत्रुघ्न सिन्हा धर्मेंद्र को अपना बड़ा भाई मानते हैं। जब उन्होंने अपने करियर की शुरुआत की थी तब उन्हें धर्मेंद्र ने काफी मार्गदर्शन किया था। उनसे मिली ही सलाह और शिक्षा लेकर शत्रुघ्न सिन्हा इस मुकाम की तरफ आगे बढें है। कपिल के शो में भी यह एक दूसरे के कई राज दर्शकों के सामने बताते हुए नज़र आएंगे। फैंस कपिल के शो को दोबारा वापसी को लेकर काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं।

Input : E24

One thought on “‘द कपिल शर्मा शो’ में अक्षय कुमार के बाद धर्मेन्द्र और शत्रुघ्न सिन्हा बनेंगे मेहमान”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *