0 0
Read Time:2 Minute, 43 Second

Amitabh Bachchan Rekha Break Up Reason: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ना सिर्फ अपनी ज़बरदस्त एक्टिंग बल्कि पर्सनल लाइफ को लेकर भी एक समय चर्चाओं में रह चुके हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अमिताभ बच्चन का अपने दौर की चर्चित एक्ट्रेस रेखा (Rekha) के साथ अफेयर था. बिग बी और रेखा के अफेयर से जुड़े ढ़ेरों किस्से आज भी सुने और सुनाए जाते हैं. ऐसा ही एक किस्सा आज हम आपको सुनाने वाले हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अमिताभ और रेखा के कथित अफेयर की खबर जया बच्चन (Jaya Bachchan) तक भी पहुंच गई थी. इसके बाद जया बच्चन ने जो कुछ किया उसे सुन आपको भी हैरानी होगी. ख़बरों की मानें तो अमिताभ एक शूटिंग के सिलसिले में शहर से बाहर गए हुए थे.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सही मौक़ा देखकर जया ने रेखा को अपने घर डिनर पर इनवाइट किया. जया की तरफ से मिले इनविटेशन को देखकर एक बार तो रेखा भी चौंक गई थीं. एक्ट्रेस को लगा कि ज़रूर जया उन्हें अपने घर पर बुलाकर खरी-खोटी सुनाएंगी. खैर, मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार रेखा डरते-डराते जया के घर पहुंचीं और यहां उनके आश्चर्य का ठिकाना नहीं रहा.

कहते हैं कि जया ने रेखा से इतने प्यार से बात की जैसे कुछ हुआ ही ना हो. रेखा और जया ने साथ-साथ डिनर भी किया और इस दौरान दोनों के बीच खूब बातचीत हुई. हालांकि, इसके कुछ देर बाद ही कहानी में एक ट्विस्ट आ गया.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, जया डिनर के बाद रेखा को बाहर तक छोड़ने के लिए आईं और यहीं उन्होंने कुछ ऐसा कह दिया जिसकी उम्मीद रेखा को भी नहीं थी. असल में जया ने रेखा से कहा कि, ‘चाहें कुछ भी हो जाए मैं अमित को नहीं छोडूंगी’. ख़बरों की मानें तो जया की यह बात सुनकर रेखा समझ चुकीं थी कि अब उनके और अमिताभ के अलग होने का वक्त आ गया है और कहते हैं कि इस घटना के बाद ही दोनों का ब्रेकअप हो गया था.

Source : abp news

Advertisment

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: