https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-3863356021465505

पटना सिटी (Patna) के चौक थाना क्षेत्र के कंगन घाट पर बड़ी घटना हो गई. यहां नहाने के दौरान गंगा नदी (Ganga River) में तीन किशोर डूब गए. इसकी सूचना से वहां सनसनी फैल गई. घाट पर मौजूद स्थानीय लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस और एनडीआरएफ को दी, जिसके बाद पुलिस और एनडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंचकर शव की तलाश में जुट गई है. हालांकि अब तक शव की बरामदगी नहीं हो सकी है.

जानकारी के मुताबिक गंगा में डूबे तीनों किशोर की पहचान बाईपास थानाक्षेत्र के बाहरी बेगमपुर निवासी गणेश कुमार, राहुल कुमार और यीशु कुमार के रूप में की गई है. जिनकी उम्र 15 से 16 वर्ष के आसपास गई है. बताया जाता है कि तीनों दोस्त मोहल्ले के ही कुछ अन्य दोस्तों के साथ कंगन घाट पर नहाने आए थे. नहाने के दौरान सभी दोस्त मोबाइल फोन से सेल्फी भी ले रहे थे. इसी दौरान गंगा की गहराई का अंदाज नहीं मिलने पर गणेश कुमार, राहुल कुमार और यीशु कुमार नदी की तेज धार में बह गए.

गंगा में डूबे किशोर के दोस्तों और घाट पर मौजूद स्थानीय लोगों ने बताया कि सभी दोस्त गंगा में नहाने के दौरान सेल्फी ले रहे थे, इसी दौरान संतुलन बिगड़ने से वे नदी की तेज धार में बह गए. मौके पर मौजूद पुलिस अधिकारी ने घटना की पुष्टि करते हुए जल्द ही तीनों शवों को बरामद कर लिए जाने का भरोसा दिलाया है. फिलहाल पुलिस और एनडीआरएफ की टीम गंगा में डूबे किशोरों के शव की तलाश में जुट गई है. घटना के बाद से गंगा में डूबे किशोरों के परिजनों में कोहराम मचा है.

Source : News18

4 thoughts on “बिहार : सेल्फी लेते फिसला पैर और गंगा में बह गए 3 किशोर”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *