मोतीपुर से अपहृत बच्चे को पुलिस ने 48 घंटे मे किया बरामद, रिश्ते के चाचा ही निकले अपहरणकर्ता

0 0
Read Time:2 Minute, 30 Second

रिश्तो को शर्मसार कर देने वाली एक घटना मुजफ्फरपुर से निकल के आयी है. जँहा रिश्ते मे चाचा लगने वाले ने ही अपने भतीजे का चंद रूपए के लिए अपहरण कर लिया. पुलिस को मामले की जानकारी लगते ही पुलिस ने तुरंत एक्शन लिया और अपहृत हुए बच्चे को 48 घंटे के भीतर सकुशल बरामद कर लिया है.

घटना मोतीपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत मोरसंडी गांव का है. जँहा के निवासी शत्रुघन राम ने हाल मे ही एक ट्रैक्टर ख़रीदा. ट्रैक्टर खरीदने के कारण उनके रिश्ते मे भाई लगने वाले को लगा की शत्रुघन राम के पास मोटा माल है. और उस माल को पाने के लिए उन्होंने शत्रुघन राम के पुत्र कृष्ण मोहन को बीते 7 नवंबर को अपहरण कर लिया. अपहरण के उपरांत 7 और 8 नवंबर को दो अलग-अलग मोबाइल नंबरों से 4 लाख रूपये की फिरौती भी मांगी. नहीं देने पे ह’त्या कर देने की धम’की भी दी. परिजनों का विश्वास पुलिस के साथ था और उन्होंने मोतीपुर थाना में इस मामले की शिकायत दर्ज करवाई. 

पुलिस ने भी अपना धर्म निभाते हुए ताबड़तोड़ मुजफ्फरपुर समेत पूर्वी चंपारण और शिवहर जिले में लगातार कई जगहों पर छापेमा’री शुरू की. और अंततः आज सुबह बच्चे को शिवहर जिले के शामपुर भटहा से सही सलामत बरा’मद कर लिया. पुलिस ने मौके पर से अपहरणकर्ता राहुल और रंजीत को हथि”यार के साथ धर दबोचा. पूछताछ के क्रम में दोनों ने बताया कि राजेपुर थाना क्षेत्र के सुशील सहनी और गोसाईपुर के बच्चन पंडित की मिलीभगत से उक्त बच्चे को श्यामपुर भटहा में मिलन देवी नामक महिला के घर छुपा कर रखा गया था. पकडे गए अपहरणकर्ता ने स्वीकार किया कि रकम वसूलने के बाद उनकी योजना बच्चे को मा’र कर फेंक देने की थी.

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
Previous post बिहार के लाल ने शहीद होने से पहले दो आतंकियों को किया ढेर, जम्मू मे बिहार के लाल के साथ 4 जवान शहीद
Next post बच गयी आज बिहार मे दर्जनों श्रद्धालुओं की जान, ट्रैन के ड्राइवर ने ऐसे किया कमाल

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: