अब मर्दो के लिए भी बाजार मे आ गयी बिकनी, दो लड़कों ने मिलकर किया तैयार

0 0
Read Time:2 Minute, 30 Second

अचंभित और आश्चर्यजनक निर्माण किया है दो लड़कों ने मिलकर, एक ऐसा निर्माण जो हमने आज से पहले ना देखी और ना सुनी, जी हां अब तक आपने महिलाओं के लिए बिकिनी के बारे में देखा सुना था लेकिन अब पुरुषों के लिए भी बिकिनी आ गई है जिसे ब्रोकिनी नाम दिया गया है। पुरुषों के लिए ये बिकिनी वन शोल्डर वाला है जिसे ब्रोकिनी नाम दिया गया है। इसे कनाडा के टोरंटो में दो लड़कों ने मिलकर ईजाद किया है।

टोरंटो में दो लड़कों ने मिलकर लड़कों के लिए स्विमवेयर की एक कंपनी शुरू की है। पुरुषों के लिए बीचवेयर की ये फोटोज सोशल मीडिया पर सामने आई है जो वायरल हो रही है। यह पुरुषों के लिए बिकिनी है ये भले ही दिखने में स्टाइलिश है पर इसे पहनने के बाद आपको जरूर ‘शर्म व निराशा’ हाथ लगेगी। इसे सिंगल लॉन्ग शोल्डर स्ट्रैप में तैयार किया गया और इसके निचले हिस्से में अंडरवेयर का आकार दिया गया है। ये अभी दो प्रिंट में मार्केट में आया है

एक फाइनएप्पल (ब्लू के साथ येलो पाइनएप्पल) और दूसरा ब्रोमिंगो (पिंक फ्लेमिंगो पैटर्न) ! वेबसाइट पर इसकी तस्वीर जारी की गई है जिसमें इसकी प्राइस 45 डॉलर बताई गई है। सास्को (लड़के का नाम) ने बताया कि हम बैचलर्स पार्टी शुरू करने का प्लान बनाया जिसमें हमने क्रेजी बाथिंग सूट पहनने के बारे में सोचा। इसके बाद हमें खयाल आया कि यह एक स्विमवेयर भी हो सकता है। उसने बताया कि फिर हमने इस बारे में और सोचा और आज रिजल्ट सबके सामने है। उसने बताया कि पहले 250 सूट बनाए जिस पर 5,000 डॉलर खर्च किए उन्होंने एक सेल भी 19 जुलाई को लगायी थी. उनके अनुसार वो मेन्स वेयर में ऐसा स्विमवेयर चाहते थे जिसे पहन कर बीच पर भी घूमा जा सके.

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
Previous post कलयुगी बच्चों ने मां – पीता को मारपीट के निकाला घर से, न्याय की लगा रहे गुहार
Next post बिहार मे कोरोना के 2087 नये मामले, संकर्मितो का आंकड़ा बढ़कर 132935 हुआ

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: