https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-3863356021465505

आगरा: सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग से परेशान यूपी पुलिस (UP Police) की महिला सिपाही प्रियंका मिश्रा (Constable Priyanka Mishra) का इस्तीफा आखिरकार मंजूर हो गया. प्रियंका ने वर्दी में ‘रिवॉल्वर’ लहराते हुए इंस्टाग्राम पर रील बनाई थी, जिसके बाद उन्हें लाइन अटैच कर दिया गया. इसके बाद सोशल मीडिया पर प्रियंका को ट्रोल किया जाने लगा था, जिससे परेशान होकर उन्होंने इस्तीफा दे दिया, जिसे अब मंजूर कर लिया गया है.

प्रियंका मिश्रा नहीं रहीं महिला सिपाही

Priyanka के इस्तीफे को पुलिस के आला अधिकारियों ने मंजूरी दे दी है और अब प्रियंका मिश्रा महिला सिपाही नहीं रहीं. सीओ सदर की जांच के बाद एसएसपी मुनिराज जी. ने इस्तीफा को मंजूरी दे दी. महिला कांस्टेबल लाइन हाजिर होने के बाद रविवार तक पुलिस लाइन में ही ड्यूटी कर रही थीं. उन्होंने इंटरनेट मीडिया पर कमेंट से परेशान होकर इस्तीफा दिया था.

आगरा में मिली ट्रेनिंग के बाद पहली तैनाती
बता दें कि प्रियंका कानपुर की रहने वाली हैं. वर्ष 2020 में वह बतौर सिपाही यूपी पुलिस में भर्ती हुई थीं. झांसी में ट्रेनिंग के बाद इसी साल आगरा के एमएम गेट थाने में पहली तैनाती मिली थी. इस दौरान उन्होंने वर्दी में रिवाल्वर के साथ एक वीडियो (Video) बनाया जिसमें वह एक डायलाग पर लिप्सिंग करती दिखीं. वायरल वीडियो में प्रियंका मिश्रा ने वर्दी पहन रखी थी और हाथ में रिवॉल्वर ले रखी थी. 24 अगस्त को यह वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो गया. इसके बाद एसएसपी (SSP) ने उन्हें लाइन हाजिर किया गया.

सोशल मीडिया की सनसनी बनी प्रियंका
रिवॉल्वर के साथ प्रियंका का वीडियो सोशल मीडिया वायरल होते ही सोशल मीडिया में प्रियंका मिश्रा सनसनी बन गयी. इंस्ट्राग्राम पर वीडिया जब पोस्ट किया तो कुछ ही वक़्त में हज़ारों लोगों ने वीडियो को देख लिया. लेकिन उस वीडियो को प्रियंका मिश्रा ने हटा दिया. इंस्ट्राग्राम पर प्रियंका मिश्रा के फॉलोवर बढ़ने की बाढ़ आ गई. रोजाना हज़ारों लोग प्रियंका मिश्रा को फॉलो कर रहे हैं.

प्रियंका मिश्रा सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहती हैं. ऐसे में विवादों में आने के बाद इंस्टाग्राम (Instagram) पर उनके फॉलोवर्स की संख्या लगातार बढ़ रही है. अब तक उनके 38 हजार से अधिक फॉलोवर्स हो चुके हैं.

Source : Zee news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *