0 0
Read Time:2 Minute, 21 Second

राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के स्वास्थ्य को लेकर रविवार के दिन भ्रामक खबरें आती रहीं. इसे लेकर अब आरजेडी ने आधिकारिक बयान जारी कर दिया है. आरजेडी के प्रदेश प्रवक्ता चितरंजन गगन ने कहा है कि लालू प्रसाद यादव के स्वास्थ्य को लेकर सोशल मीडिया पर जितनी भी भ्रामक खबरें चल रही हैं, वो अफवाह है.

उन्होंने साफ किया कि लालू प्रसाद यादव पूरी तरह से स्वस्थ हैं और वे अपनी बड़ी बेटी मीसा भारती के दिल्ली आवास पर हैं. चितरंजन गगन ने कहा कि लालू प्रसाद यादव के स्वास्थ्य को लेकर सोशल मीडिया पर गलत और भ्रामक अफवाह फैलाई जा रही है. वे राज्यसभा सांसद डॉक्टर मीसा भारती के दिल्ली स्थित आवास पर हैं.

आरजेडी प्रवक्ता ने कहा कि लालू कई बीमारियों से जूझ रहे हैं मगर इलाज के बाद वे काफी बेहतर स्थिति में हैं. उन्होंने कहा कि लालू के छोटे बेटे और बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव एक दिन पहले ही उनसे मुलाकात करके दिल्ली से पटना लौटे हैं. चितरंजन गगन ने कहा कि कुछ लोग सुनियोजित साजिश के तहत सोशल मीडिया के माध्यम से आरजेडी अध्यक्ष के स्वास्थ्य को लेकर अफवाह फैला रहे हैं.

उन्होंने लालू यादव के स्वास्थ्य को लेकर फैलाई जा रही अफवाहें दुर्भाग्यपूर्ण और आपत्तिजनक हैं. बिहार आरजेडी के प्रवक्ता चितरंजन गगन ने कहा कि करोड़ों लोगों की दुआ और शुभकामनाएं लालू प्रसाद यादव के साथ हैं. उन्होंने ये उम्मीद भी जताई कि लालू प्रसाद यादव जल्द ही पूरी तरह से स्वस्थ होकर हम सबके बीच आएंगे.

इनपुट : आज तक

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: