0 0
Read Time:3 Minute, 18 Second

मुशहरी (मुजफ्फरपुर), जासं। राज्य विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि लालू प्रसाद ने बिहार के लोगों को सामाजिक न्याय दिया था। हम सत्ता में आएंगे तो आर्थिक न्याय देंगे। नया बिहार बनाने के लिए समाज के सभी तबकों को साथ लेकर चलेंगे। एक बार आप लोग हम पर भरोसा करके देखिए, आपको निराश नहीं होने देंगे। वे मुशहरी के फतेहपुर मध्य विद्यालय के मैदान में शनिवार को जनसभा को संबोधित कर रहे थे।



उन्होंने कहा कि भाजपा को पहले महंगाई डायन लगती थी, अब भौजाई लगती है। बिहार में सरकार नहीं सर्कस चल रहा है। नीतीश कुमार ने चुनाव से पहले वादा किया था कि 19 लाख रोजगार देंगे, लेकिन राज्य एक भी नहीं दिया। सरकार के जो भी मंत्री आएंगे उनसे पूछिएगा कि 19 लाख रोजगार का क्या हुआ? सीएजी को दो लाख करोड़ का हिसाब नहीं मिल रहा है? बिहार में सृजन घोटाला हुआ है, उसको दबाया जा रहा है। शेल्टर होम जैसे घृणित कार्य हुए, लेकिन कार्रवाई नहीं हुई । 17 लाख से सत्ता पर काबिज नीतीश सूई का एक कारखाना भी नहीं लगवा पाए।

तेजस्वी ने कहा कि लालू प्रसाद ने मछुआरा के लिए जलकर व पासी समाज के लिए ताड़ी पर शुल्क फ्री किया था। इस सरकार में सबको प्रताडि़त किया जा रहा है। गरीब का कोई काम नहीं हो रहा है। एमएलसी चुनाव में सवर्ण को अच्छी संख्या में टिकट दिया है। उनकी संख्या विधान परिषद में बढ़ी है। राजद ए टू जेड की पार्टी है। उन्होंने कहा कि एनडीए ने अमर पासवान के साथ अन्याय किया है।

राजद प्रत्याशी अमर पासवान ने कहा कि मेरे साथ एनडीए ने धोखा किया है। इसका जवाब मुशहरी और बोचहां की जनता देगी। अध्यक्षता राजद जिलाध्यक्ष रमेश गुप्ता व संचालन जयशंकर प्रसाद यादव ने किया। सभा में पूर्व विधानसभा अध्यक्ष उदय नारायण चौधरी, पूर्व मंत्री आलोक मेहता, श्याम रजक, शिवचंद्र राम, विधायक चेतन आनंद, नवनिर्वाचित एमएलसी ई. सौरभ कुमार, शंभू सिंह, पूर्व विधायक लालबाबू राम, विधायक मुन्ना यादव, इसराइल मंसूरी, अनिल सहनी, निरंजन राय, सुधीर यादव, कारी सोहैब, वीरेंद्र पासवान, हरपिंदर कौर सैनी, पूर्व जिप शकुंतला देवी, पूर्व प्रमुख प्रेरणानाथ, उमेश पासवान आदि थे।

इनपुट : जागरण

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: