अभी हाल ही में सीएम नीतीश की सुरक्षा में चूक की खबर आई थी. जहां लोगों की भीड़ के बीच में उनकी ओर टूटी कुर्सी का टुकड़ा उछाला गया था. शुक्रवार को ऐसा ही कुछ वाकया डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के साथ पेश आया. पटना के बापू सभागार में सेल्फी की होड़ ऐसी मची की भगदड़ की स्थिति बन गई. धक्का-मुक्की के दौरान सभागार में शीशा टूट गया और वहीं डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव बाल-बाल बचे.

राजद की ओर से कार्यक्रम हुआ था आयोजित
बता दें कि शुक्रवार की शाम को जननायक कर्पूरी ठाकुर की 35 पुण्यतिथि के मौके पर आरजेडी की ओर से कार्यक्रम आयोजित किया गया था. इस मौके पर राजद के कई समर्थक और कार्यकर्ता मौजूद थे. कार्यक्रम में पटना के बीएन कॉलेज की कुछ लड़कियां भी पहुंची हुई थी. कार्यक्रम खत्म होने के बाद जब तेजस्वी यादव सभागार से बाहर निकलने लगे तो लड़कियों ने सेल्फी लेने के लिए आग्रह किया. आग्रह किया कि वह उनके साथ सेल्फी लेंगी. डिप्टी सीएम तेजस्वी उनके साथ सेल्फी लेने लगे. इस दौरान बाहर खड़े पत्रकार भी तेजस्वी यादव का इंटरव्यू लेने के लिए आगे बढ़े और आरजेडी कार्यकर्ता भी वहां पहुंच गए. सेल्फी लेने के लिए धक्का-मुक्की होने लगी, जिससे वहां भगदड़ मच गई.

कई कार्यकर्ता हुए घायल

इस दौरान कार्यकर्ता भी तेजस्वी यादव के साथ फोटो खिंचवाने के लिए धक्का मुक्की करने लगे. लगातार धक्का-मुक्की के कारण मौके पर भगदड़ मच गई और जिसके बाद तेजस्वी यादव के सुरक्षाकर्मियों ने धक्का देकर सभी को हटाया. इस धक्का-मुक्की में सभागार का शीशा टूट गया और कई लोग घायल हो गए. हालांकि घटना में तेजस्वी यादव बाल-बाल बच गए. इस दौरान कई कार्यकर्ता और पत्रकार भी घायल हुए हैं.

Source : Zee news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *