बिहार पुलिस सेवा के डीएसपी और एसडीपीओ रैंक के 97 पदाधिकारियों का तबादला राज्य सरकार ने कर दिया है. गृह विभाग द्वारा अधिसूचना मंगलवार की शाम को जारी कर दी गयी. इसके मुताबिक अमित शरण को पटना सिटी का डीएसपी, मनोज कुमार रेल डीएसपी, ओम प्रकाश चौधरी को पटना का ट्रैफिक डीएसपी बनाया गया है. अभी अमित शरण झंझारपुर के डीएसपी हैं. सोनपुर के रेल डीएसपी तनवीर अहमद को पालीगंज का एसडीपीओ, गया के एएसपी संजय भारती को फुलवारीशरीफ का एसडीपीओ, मुंगेर के डीएसपी शिवली नोमानी को बिहारशरीफ का एसडीपीओ, मुजफ्फरपुर पश्चिमी के डीएसपी कृष्ण मुरारी प्रसाद को हिलसा का एसडीपीओ, सीआइडी पटना में गोरखराम को बक्सर का एसडीपीओ, खगड़िया के डीएसपी पंकज कुमार रावत आरा सदर का एसडीपीओ बनाए गए.

फुलपरास की एसडीपीओ सुनीता कुमारी को भभुआ का एसडीपीओ, भभुआ के एसडीपीओ अजय प्रसाद को बोधगया का एसडीपीओ, एससी-एसटी कोषांग के डीएसपी उपेंद्र प्रसाद को नवादा का एसडीपीओ, फुलवारीशरीफ का एसडीपीओ संजय पांडे को रजौली का एसडीपीओ, पालीगंज के एसडीपीओ मनोज पांडे को मुजफ्फरपुर पूर्वी का डीएसपी, मुजफ्फरपुर के रेल डीएसपी रामाकांत उपाध्याय को सीतामढ़ी का एसडीपीओ बनाया गया है. रेल डीएसपी पटना पूनम केसरी को महुआ का एसडीपीओ, मुजफ्फरपुर के डीएसपी सुरेंद्र कुमार पजियार को महनार का एसडीपीओ, बीएमपी चार के डीएसपी सुनील कुमार को पकड़ीदयाल का एसडीपीओ, रजौली के एसडीपीओ संजय कुमार 2 को चकिया का एसडीपीओ, बीएमपी 3 के डीएसपी कैलाश प्रसाद को बगहा का एसडीपीओ, सीआइडी के डीएसपी मुनेश्वर प्रसाद सिंह को छपरा का एसडीपीओ, बलिया के एसडीपीओ अंजनी कुमार को सोनपुर का एसडीपीओ, खगड़पुर के एसडीपीओ पोलस्त कुमार को महाराजगंज का एसडीपीओ बनाया गया.

इओयू के डीएसपी नरेश कुमार को फतुहा का एसडीपीओ, नाथनगर के डीएसपी आशीष आनंद को झंझारपुर का एसडीपीओ, निगरानी के डीएसपी प्रभात कुमार शर्मा को फुलपरास का एसडीपीओ, तारापुर के एसडीपीओ रमेश कुमार को धमदाहा का एसडीपीओ, बगहा के डीएसपी गौतम कुमार को फारबिसगंज का एसडीपीओ, शिवहर का डीएसपी प्रेमनाथ राम को बारसोई का एसडीपीओ, एटीएस, पटना के एएसपी राजेश कुमार को सहरसा का एसडीपीओ, डीएसपी ट्रैफिक पटना कुमार इंद्रप्रकाश को सुपौल का एसडीपीओ, जयनगर के एसडीपीओ सुमित कुमार को मुंगेर सदर का डीएसपी, स्पेशल ब्रांच के डीएसपी अजय यादव को मधेपुरा का एसडीपीओ, सचिवालय सुरक्षा में डीएसपी प्रेमचंद सिंह को बेलहर का एसडीपीओ, एसटीएफ के डीएसपी दिलीप कुमार को नवगछिया का एसडीपीओ, बीएमपी-6 के डीएसपी नंदजी प्रसाद को मुंगेर सदर का एसडीपीओ, पुपरी के एसडीपीओ संजय पांडेय को खगड़पुर का एसडीपीओ, एसटीएफ के डीएसपी पंकज कुमार को तारापुर का एसडीपीओ, डीआइजी सारण के डीएसपी राकेश कुमार को जमुई का एसडीपीओ, मधुबनी के डीएसपी सतीश चंद्र मिश्रा को झाझा का एसडीपीओ, सीतामढ़ी के एसडीपीओ कुमार वीर धीरेंद्र को बलिया का एसडीपीओ, बक्सर के एसडीपीओ सतीश कुमार को उदाकिशुनगंज का एसडीपीओ, पकड़ीदयाल के एसडीपीओ दिनेश कुमार पांडेय को दलसिंहसराय का एसडीपीओ, बिहारशरीफ के एसडीपीओ इमराम परवेज को किऊल रेल डीएसपी, महनार के एसडीपीओ रजनीश कुमार को इओयू में डीएसपी, फारबिसगंज के एसडीपीओ मनोज कुमार को डीएसपी रेल पटना, बारसोई के एसडीपीओ पंकज कुमार को मुजफ्फरपुर डीएसपी, सहरसा के एसडीपीओ प्रभाकर तिवारी को डीएसपी मधुबनी, सुपौल के एसडीपीओ विद्या सागर को बीएमपी-10 में डीएसपी बनाया गया.

मुंगेर के एसडीपीओ हरिशंकर कुमार को जहानाबाद का एएसपी, झाझा के एसडीपीओ भास्कर रंजन को बीएमपी-9 में डीएसपी, नवादा के डीएसपी विजय कुमार झा को सीवान का डीएसपी, बगहा के एसडीपीओ संजीव कुमार को बीएमपी-13 में डीएसपी, छपरा के एसडीपीओ अजय कुमार सिंह को पटना ट्रैफिक में डीएसपी, उदाकिशुनगंज के एसडीपीओ चंदेश्वरी प्रसाद यादव को बीएमपी 7 में डीएसपी बनाया गया है. डीएसपी पटना आशीष कुमार सिंह को पुलिस हेड क्वार्टर में डीएसपी, डीएसपी ट्रैफिक पटना अनिल कुमार को पुलिस मुख्यालय में डीएसपी, डीएसपी भोजपुर मुरारी प्रसाद को रेल डीएसपी गया, डीएसपी भागलपुर संजीव कांत को सीवान का डीएसपी, डीएसपी सीवान नवीन कुमार मिश्र को समस्तीपुर रेल डीएसपी, लखीसराय के डीएसपी जितेंद्र मोहन लाल को बीएमपी-9 में डीएसपी, डीएसपी मुंगेर वीरेंद्र कुमार को बीएमपी 11 में डीएसपी, गया रेल डीएसपी सुनील कुमार को बीएमपी-3 में डीएसपी, रेल पटना डीएसपी भगवान प्रसाद गुप्ता को बीएमपी-5 में डीएसपी, रेल समस्तीपुर स्मिता सुमन को पुलिस अकादमी राजगीर में डीएसपी, बीएमपी-1 के डीएसपी ध्रुव कुमार सिंह को एसबीयू में डीएसपी, जमुई के एसडीपीओ रामपुकार सिंह को भोजपुर का डीएसपी, बीएमपी-8 में डीएसपी श्रीकांत सिंह को अररिया का डीएसपी, बीएमपी-9 में डीएसपी शशि शंकर कुमार को शिवहर में डीएसपी, बीएमपी-10 में डीएसपी विजेंद्र कुमार शाही को डीआइजी सहरसा का डीएसपी बनाया गया.

बीएमपी 14 के डीएसपी ओम प्रकाश चौधरी को पटना ट्रैफिक डीएसपी, बीएमपी 16 के डीएसपी संजीव कुमार सिंह को सचिवालय सुरक्षा में डीएसपी, बीएमपी-16 के डीएसपी ललित नारायण पांडेय को औरंगाबाद का डीएसपी, गया के डीएसपी रंजीत कुमार रजक को बीएमपी-14 में डीएसपी, पदस्थापना की प्रतीक्षा में एम अहमद को बीएमपी-1 में डीएसपी, हिलसा के एसडीपीओ इम्तियाज अहमद को बक्सर का डीएसपी, पटना सिटी के एसडीपीओ मनीष कुमार को गया का एएसपी, महुआ के एसडीपीओ नुरूल हक को गया के डीआइजी का डीएसपी, रक्सौल के एसडीपीओ संजय कुमार झा को बीएमपी-4 में डीएसपी, महाराजगंज के एसडीपीओ हरीश शर्मा को डीआइजी भागलपुर का डीएसपी, फतुहा के एसडीपीओ अशोक कुमार चौधरी को डीएसपी बगहा, धमदाहा के एसडीपीओ प्रेमसागर को बीएमपी-6 में डीएसपी, भागलपुर के सिटी डीएसपी राजवंश सिंह को शेखपुरा का डीएसपी, बेलहर के एसडीपीओ मदन कुमार आनंद को सीआइडी पटना में एएसपी, आरा के एसडीपीओ अजय कुमार को सुपौल का डीएसपी, चकिया के एसडीपीओ शैलेंद्र कुमार को सोनपुर रेल डीएसपी, दलसिंहसराय के एसडीपीओ कुंदन कुमार को खगड़िया का डीएसपी, बोधगया का एसडीपीओ सिंधु शेखर सिंह को बीएमपी-15 में डीएसपी, राजगीर पुलिस अकादमी के डीएसपी कृष्ण नंदन कुमार को अरवल का डीएसपी, सीआइडी का डीएसपी देवेंद्र प्रसाद को वैशाली का डीएसपी बनाया गया है.

इओयू के डीएसपी संजय कुमार 2 को लखीसराय का डीएसपी, इओयू के डीएसपी भावना वर्मा को रेल डीएसपी पटना, बेतिया के डीएसपी अरुण कुमार सिंह को डीआइजी बेतिया ऑफिस में डीएसपी, बेगूसराय के डीएसपी कुंदन कुमार सिंह को डीआइजी बेगूसराय का डीएसपी, महिला बटालियन सासाराम की डीएसपी निशीत प्रिया को बेगूसराय का डीएसपी, सीआइडी पटना के डीएसपी शंकर कुमार झा को एसबीयू पटना का डीएसपी, मुजफ्फरपुर के डीएसपी साबिर हसन खां को डीएसपी पटना, सीवान के डीएसपी बिपिन नारायण शर्मा को मुजफ्फपुर का डीएसपी और पुलिस ट्रेनिंग डुमरांव के डीएसपी अमरेंद्र कुमार को डीएसपी बेतिया बनाया गया है.

18 thoughts on “बिहार में 97 डीएसपी का हुआ तबादला, मुजफ्फरपुर पूर्वी के नए डीएसपी बने मनोज पांडे”
  1. Hi, just required you to know I he added your site to my Google bookmarks due to your layout. But seriously, I believe your internet site has 1 in the freshest theme I??ve came across.Seo Hizmeti Skype : live:by_umut

  2. Hi, just required you to know I he added your site to my Google bookmarks due to your layout. But seriously, I believe your internet site has 1 in the freshest theme I??ve came across. Seo Hizmeti Skype : live:by_umut

  3. Hi, just required you to know I he added your site to my Google bookmarks due to your layout. But seriously, I believe your internet site has 1 in the freshest theme I??ve came across.儿童色情

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *