Sania Mirza Shoaib Malik: भारत और पाकिस्तान दोनों ही देशों में क्रिकेट बहुत लोकप्रिय है. जब भी दोनों देशों के बीच क्रिकेट मैच होता है. दर्शक बहुत रोमांचित होते हैं. कई पाकिस्तानी क्रिकेटर्स ने भारतीय महिलाओं से शादी की है. इनमें पाकिस्तान के स्टार शोएब मलिक का नाम प्रमुख है.

उन्होंने भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा से विवाह किया है. स्पोर्ट्स पावर कपल सानिया और शोएब अपने प्यारे बेटे इजहान के साथ एक आदर्श परिवार की मिसाल हैं. हालांकि, इंटरनेट पर यह अफवाह तेजी से फैल रही है कि सानिया मिर्जा और शोएब मलिक के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है और दोनों के अलग होने की राह पर हैं.

भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की है, जिसमें उन्होंने लिखा है कि ‘वो पल जो मुझे सबसे मुश्किल दिनों में ले जाते हैं’. फोटो में सानिया मिर्जा और उनके बेटे इजहान नजर आ रहे हैं. इजहान उनकी नाक पर किस कर रहे हैं. सानिया ने इससे पहले इंस्टाग्राम स्टोरी में भी कहा था कि ‘टूटे हुए दिल कहां जाते हैं’? इस पोस्ट से सोशल मीडिया पर हंगामा मचा हुआ है, लेकिन अभी तक सानिया मिर्जा और शोएब मलिक ने इस पर अपना बयान नहीं दिया है.

आपको बता दें कि सानिया मिर्जा और शोएब मलिक ने 2010 में एक बेहद विवादास्पद माहौल में शादी कर ली थी, जिसमें एक अन्य महिला ने शोएब पर पहली शादी करने का आरोप भी लगाया था. मिर्जा और मलिक ने हाल ही में अपने बेटे इजहान का जन्मदिन एक साथ मनाया, लेकिन सानिया ने पार्टी से तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट नहीं की. इसने प्रशंसकों को सोचने पर मजबूर कर दिया है और यही वजह है कि दोनों के अलग होने को लेकर अटकलें लगाई जा रही हैं.

साथ ही कुछ लोग आरोप लगा रहे हैं कि पाकिस्तानी क्रिकेटर ने सानिया को किसी शो के दौरान धोखा दिया, जिसकी वह शूटिंग कर रहे थे. साथ ही सानिया इन दिनों अपने सोशल मीडिया पर बुरे वक्त के बारे में पोस्ट शेयर करती रहती हैं. हालांकि, इन बातों को लेकर अब तक आधिकारिक तौर पर कुछ भी पुष्टि नहीं की गई है. सानिया और शोएब ने भी बढ़ती अफवाहों पर साध रखी है.

Source : Zee news

One thought on “सानिया मिर्जा और शोएब मलिक का टूटा रिश्ता, दोनों हो सकते हैं अलग!”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *