https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-3863356021465505

मुजफ्फरपुर, मिठनपुरा के रामबाग चौरी में सड़क पर एक युवती बेहोशी की हालत में मिली है। नशा खिलाकर उससे गैंगरेप किये जाने की आशंका है। देर रात तक युवती एसकेएमसीएच में अर्द्धबेहोशी की हालत में ही है। पुलिस की निगरानी में उसका इलाज चल रहा है। हल्का होश आने पर उसने तीन युवकों द्वारा गलत किये जाने की बात बताई है। खुद को वह उत्तरप्रदेश के गोरखपुर की रहने वाली भी बताई। इसके बाद फिर बेहोश हो गई। जब उसे होश आता है तो वह चिल्ला-चिल्ला कर गलत किये जाने की बात बोल रही है। उसके पूर्णतः होश में आने के बाद पुलिस उसका बयान दर्ज करेगी।

उसे किसी रिक्शे वाले ने देर शाम पुरानी गुदरी की ओर से लाया और रामबाग में सड़क पर उतार दिया। उसके साथ गलत होने की आशंका जताई जा रही है। मिठनपुरा थानेदार श्रीकांत सिन्हा ने बताया कि स्थानीय लोगों से मिली सूचना के बाद युवती को रामबाग चौड़ी से ले जाकर सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहां उसकी हालत चिंताजनक देख चिकित्सकों ने एसकेएमसीएच रेफर कर दिया। अभी वह वहीं भर्ती है। उसके पास कोई सामान या मोबाइल आदि नहीं था।

रिक्शाचालक से पूछताछ की गई। उसने बताया कि पुरानी गुदरी चौक के पास युवती लड़खड़ाते कदमों से आयी और बोली रामबाग चौड़ी मोहल्ला चलना है। वह रिक्शे पर बैठ गई। उसे लेकर रामबाग चौड़ी चौक पर पहुंचा तो वह रिक्शे पर ही बेहोश हो चुकी थी। तब आसपास के लोगों को युवती की पहचानने के लिए बुलाया, लेकिन मोहल्ले के लोग उसे पहचान नहीं पाए। मिठनपुरा थानेदार ने बताया कि युवती के होश में आने के बाद ही पूरी हकीकत सामने आयेगी।

Input : live hindustan

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *