मुजफ्फरपुर, जिले मे आज सुबह की शुरुआत गुड मॉर्निंग की जगह बैड मॉर्निंग मे बदल गई. जुरन छपरा मे चाय की चुस्की लें रहे युवक को एक बेलगाम डंपर ने रौंड दिया. जिससे युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. वही दुकानदार और अन्य ग्राहक की जान किसी तरह बच पाई.

घटना की जानकारी मिलते ही आस-पास के लोग घटनास्थल पर पहुंच कर जमकर बवाल काटने लगे. कई गाड़ियों के शीशे तोड़ दिए गए तो वहीं कई राहगीरों को पीटने की भी बात सामने आई है. कुछ लोगो ने रोड जाम कर सड़क पर टायर जलाकर जमकर प्रदर्शन करने लगे।

मामले की जानकारी मिलते ही ब्रह्मपुरा थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर लोगों को समझाने- बुझाने का प्रयास करने लगे. काफी मशक्कत के बाद किसी तरह आक्रोशितों को समझाया गया। इसके बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया गया है। मृतक की पहचान जुरन छपरा रोड नंबर 4 के डेरा गांव निवासी विक्की कुमार के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि युवक सुबह में चाय की दुकान पर गया था। वहां वह चाय पी रहा था। इसी दौरान तेज रफ्तार डंपर ने उसे रौंद डाला।

वही मृतक विक्की कुमार के परिजनों में चीखपुकार मची हुई है। ब्रह्मपुरा पुलिस का कहना है कि हंगामा शांत कराया गया है। मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराने के लिए भेज दिया गया है। परिजनों का बयान दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Advertisment

One thought on “मुजफ्फरपुर : चाय की चुस्की ने लीं युवक की जान, सुबह सवेरे चाय पी रहे युवक को डंपर ने रौंदा”
  1. You’re actually a just right webmaster. This web site loading speed is incredible.
    It sort of feels that you’re doing any distinctive trick.
    Also, the contents are masterpiece. you’ve done a fantastic task in this topic!

    Similar here: sklep and also here: E-commerce

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *