https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-3863356021465505

मुजफ्फरपुर, जिले मे आज ह्रदय विदारक घटना घटित हो गई. एक 24 वर्षीय युवक जो खुद पढ़ने के साथ बच्चों को ट्यूशन भी पढ़ाता था. आज बिजली तार के चपेट मे आने से अचेत हो गया. आनन-फानन मे उसे सदर अस्पताल मे भर्ती कराया गया जँहा डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

घटना जिले के सदर थाना अंतर्गत स्तिथ भगवानपुर की है. मृत युवक की पहचान पारू थाना क्षेत्र के गददेपुर के मुकेश कुमार के 24 वर्षीय पुत्र राहुल कुमार के रूप में हुई है. स्थानीय लोगो ने बताया की राहुल इंटर कि पढ़ाई पूरी कर प्रतियोगिता की तैयारी कर रहा था जिस वजह से वों घर से दूर भगवानपुर इलाके मे किराये के मकान मे रह रहा था. साथ ही आर्थिक स्तिथि ठीक नहीं होने की वजह से वों बच्चों को ट्यूशन भी पढ़ाता था.

रोजाना की तरह वों आज शुक्रवार को भी सुबह नहा कर छत पर कपड़ा डालने गया. छत पर एक नंगा तार लटका हुआ था जिसके आगोश मे वों आ गया और झटका जोर से लगने की वजह से वों वही अचेत हो गया. स्थानीय लोगो द्वारा ही मृत युवक के परिजनों को सूचने दी गई. परिजन जब अस्पताल पहुँचे तबतक शिक्षक कि मौत हो चुकी थी. पुलिस शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दी है. मृत युवक के परिजनों का बयान भी दर्ज करवाया जा रहा है!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *