https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-3863356021465505

मुजफ्फरपुरः दरभंगा के ग्रामीण कार्य विभाग के अधीक्षण अभियंता अनिल कुमार की गाड़ी से शनिवार को 18 लाख रुपये कैश बरामद किए गए हैं. एएसपी इमरान मसूद ने इस मामले की पुष्टि की है. पुलिस को सूचना मिली थी जिसके बाद मुजफ्फरपुर और वैशाली जिले की सीमा पर कुढ़नी थाना क्षेत्र के फकुली ओपी चेक प्वाइंट के पास वाहनों की जांच हो रही थी. इसी दौरान पुलिस ने पकड़ा है.


अधीक्षण अभियंता और गाड़ी के चालक को हिरासत में लेकर पुलिस ने पूछताछ की. इंजीनियर अनिल कुमार दरभंगा जिला ग्रामीण कार्य विभाग में बतौर अधीक्षण अभियंता कार्यरत हैं. शनिवार को वह अपनी स्कॉर्पियो से पटना की ओर जा रहे थे. स्कॉर्पियो की डिक्की में एक बैग रखा गया था. उसी में पैसे रखे गए थे. इस राशि को जब्त कर लिया गया है.


पुलिस को मिली थी पहले से ही सूचना


इस मामले में एएसपी (पश्चिमी) सैयद इमरान मसूद ने बताया कि पुलिस को कुछ जरूरी जानकारी मिली थी. इसलिए फकुली ओपी के चेक प्वाइंट पर हर ही गाड़ी की गहनता से जांच का निर्देश दिया गया था. इसके बाद यह सफलता मिली है. गाड़ी से 18 लाख रुपये बरामद किए गए हैं और आगे की करवाई की जा रही है.


इस मामले में ओपीध्यक्ष उदय सिंह ने बताया कि दरभंगा प्रमंडल के ग्रामीण कार्य विभाग के अधीक्षण अभियंता अनिल कुमार खगड़िया जिले के अलौली थाना क्षेत्र के मलौली के रहने वाले हैं. कहा कि बिहार में पंचायत चुनाव को लेकर आदर्श आचार संहिता लागू है. ऐसे में बिना किसी वैधानिक आदेश के इतनी बड़ी राशि लेकर चलना अपराध है. इस मामले की जानकारी ग्रामीण कार्य विभाग को भी दी जाएगी. निगरानी अन्वेषण ब्यूरो से भी जांच कराई जा सकती है.

Source : Abp news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *