0 0
Read Time:2 Minute, 12 Second

Bihar Viral Child: बिहार (Bihar) के 11 साल का सोनू कुमार(Sonu Kumar) इन दिनों सुर्खियों में बना हुआ है. दरअसल सोनू ने राज्य के सीएम नीतीश कुमार (Nitish Kumar) से सार्वजिनक तौर पर पढ़ाई की गुहार लगाई थी. जिसके बाद आम लोगों के साथ-साथ बॉलीवुड के कई सितारे भी सोनू के मर्थन में उतर आए है. इस कड़ी में एक्ट्रेस गौहर (Gauhar Khan) खान ने सोनू की पढ़ाई का सारा खर्चा उठाने की घोषणा की है.

गौहर खान ने सोनू के लिए की घोषणा

गौहर खान ने ये घोषणा सोशल मीडिया के जरिए की है. एक्ट्रेस ने सोनू की हिम्मत की तारीफ करते हुए कहा कि, सोनू के पास अपना एक विजन है. वो बहुत ही होनहार बच्चा है. जो हमारे देश का भविष्य हैं. इसलिए हमें आगे बढ़कर उनकी मदद करनी चाहिए. बता दें कि गौहर खान ने सोनू की सारी डिटेल भी ले ली है.

सीएम से गुहार लगाते हुए सोनू ने कही ये बात

वहीं गौहर खान के अलावा कई सामाजिक संगठन और शिक्षण संस्थान भी सोनू की मदद के लिए आगे आए है. उन्होंने सोनू को प्राइवेट संस्थान में पढ़ाने का भरोसा दिया है. बता दें कि 14 मई के दिन नीतीश कुमार अपने गांव पहुंचे थे. जहां उन्होंने गांव के लोगों से मुलाकात की और उनकी समस्याएं भी सुनी. इसी दौरान सोनू कुमार ने बी अपनी परेशानी सीएम को बताई. सोनू ने उनसे सरकारी स्कूल की जगह प्राइवेट स्कूल में एडमिशन कराने की गुहार लगाते हुए कहा कि, सर पापा दही बेचकर शराब पी जाते हैं. मेरा एडमिशन करा दीजिए.

Source : abp news

Advertisment

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: