https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-3863356021465505

मुजफ्फरपुर, जिले के काजी मोहम्मदपुर थाना अंतर्गत गन्नीपुर स्थित ITI कॉलेज के पास एक महिला का शव मिलने से सनसनी फ़ैल गई. मौके पर पहुंची पुलिस छानबीन मे जुट गई है. मृत महिला की पहचान केदारनाथ रोड निवासी दवा व्यवसायी ब्रजेश कुमार की पत्नी प्रियंका देवी (35) के रूप में हुई है. मृत महिला कुछ दिनों से अपने मायके गन्नीपुर आई हुई थी. जँहा वों शुक्रवार सुबह मॉर्निंग वाक मे घर से निकली थी. लेकिन 8 बजे तक घर नहीं लौटने पर परिजनों ने खोजबीन की तो आईटीआई के पास महिला की मृत शरीर मिला.

परिजनों के मुताबिक महिला के कान की बाली और गले से चेन गायब है जो की वों सुबह पहनकर ही मॉर्निंग वाक के लिए निकली थी. परिजनों ने लूटपाट के दौरान हत्या का आरोप लगाया है. वही महिला के हाथों पर कलम से लिखा मिला की मैं अपनी मौत की जिम्मेवार हूँ। मेरे बैग में एक डायरी है। उसे देख लीजिएगा। पुलिस का कहना है कि यह लिखवाट महिला की है या किसी और कि इसका पता तो एक्सपर्ट से ही लगेगा।

पुलिस छानबीन मे कॉलेज के गार्ड शत्रुघ्न पर शक होने पर पूछताछ मे गार्ड ने बताया की महिला मॉर्निंग वॉक कर रही थी. इसी दौरान उसे बाथरूम लगी तो कॉलेज के अंदर आ गयी. बाथरूम का रास्ता पूछा तो गार्ड ने बताया दिया. लेकिन, जब महिला बहुत देर तक बाहर नहीं निकली तो गार्ड ने अपने कुछ साथियों को बुला कर बाथरूम के अंदर गया तो देखा महिला अचेत पड़ी थी और उसकी साँसे चल रही थी. गार्ड ने डर की वजह से महिला को घसीट कर बाहर फेंक दिया. उस समय उसकी सांसे चल रही थी। अगर इलाज़ को ले जाया जाता तो वह बच सकती थी।

पुलिस ने गार्ड शत्रुघ्न को संदेह के आधार पर हिरासत में ले लिया है। वहीं महिला को घसीटकर बाहर फेंकने वाले कॉलेज के तीन अन्य कर्मी फ़रार हैं। उन सभी की तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है. महिला के शरीर पर कोई जख्म के निशान नहीं हैं. हत्या या आत्महत्या इसका पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल सकेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *