0 0
Read Time:2 Minute, 40 Second

मुजफ्फरपुर में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। यहां कुछ लड़के बहुरूपिए (किन्नर) बनकर दूल्हा से बख्शीश मांग रहे थे। जब उनकी मांग पूरी नहीं हुई तो विवाद करने लगे और हंगामा खड़ा हो गया। सदर थाना से चंद कदमों की दूरी पर भगवानपुर चौक के निकट गुरुवार की सुबह शादी कर दुल्हन के संग घर लौट रहे दूल्हे के साथ लूटपाट की गई। गले से सोने की चेन व नकदी लूट का आरोप है। पीछे से आ रहे बरातियों ने खदेड़कर दोनों आरोपितों को पकड़ लिया। इसके बाद जमकर पिटाई कर दी। घटना को लेकर वहां पर गहमागहमी बनी रही। सूचना मिलने के बाद सदर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों आरोपितों को हिरासत में लिया।

सोने की चेन छीन ले गए

बताया गया कि दो बहुरूपिए (किन्नर) दूल्हे की गाड़ी को देख बख्शीश लेने के लिए रोका। इस पर दूल्हे ने दोनों को 50-50 रुपये दे दिए, लेकिन वे पांच हजार मांग रहे थे। इस बात को लेकर विवाद हो गया। इसी दौरान दूल्हे के गले से सोने की चेन छीन ले गए। चेन वापस मांगने पर दोनों उलझ गए और मारपीट पर उतारू हो गए। थोड़ी देर बाद पीछे से बरातियों की गाड़ी वहां पर आ गई। उसको देख दोनों भागने लगे। इस पर खदेड़कर दोनों को दबोच लिया गया और जमकर धुनाई की गई।

जान बचाने को दोनों भागने लगे तो दौड़ा-दौड़ाकर पीटा गया। इस कारण वहां पर अफरातफरी मच गई। इस बीच सूचना पर सदर थाने की पुलिस पहुंच गई। दोनों को हिरासत में लेकर थाने पहुंची। पूछताछ में दोनों की पहचान अहियापुर भिखनपुरा और करजा इलाके के निवासी के रूप में हुई। ये दोनों युवक हैं, लेकिन नाम लड़की वाला रखा था। इसको लेकर थाने पर पूरे दिन गहमागहमी बनी रही। पीडि़त पक्ष की ओर से प्राथमिकी दर्ज नहीं कराई गई है। इसलिए पुलिस द्वारा सत्यापन के बाद दोनों को पीआर बांड पर छोड़ दिया गया।

इनपुट : दैनिक जागरण

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
100 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: