1 1
Read Time:3 Minute, 54 Second

मुजफ्फरपुर के सरैया थाना के जैंतपुर ओपी इलाके में पोखर में बेहोश मिली किशोरी का अपहरण करने के बाद 24 घंटे घर में बंद रखकर चार युवकों ने गैंगरेप किया। इसके बाद उसे जहर पिला दिया। बेहोश हो जाने के बाद उसे पोखर में फेंक दिया गया। किशोरी की मौत के बाद उसके पिता के इस बयान पर शुक्रवार को जैंतपुर ओपी में गैंगरेप व हत्या की एफआईआर दर्ज की गई।

इसमें पिता ने वसीम खान समेत चार युवकों को नामजद और चार अज्ञात को आरोपी बनाया है। बताया है कि किशोरी का 26 अप्रैल की रात अपहरण हुआ, दुष्कर्म के बाद 27 की रात उसे पोखर में फेंका गया। एफआईआर दर्ज होने के बाद पुलिस ने युवती के साथ जूरनछपरा अस्पताल में भर्ती हुए शेख धनवत गांव के वसीम खान को गिरफ्तार कर लिया है। अब पुलिस अभिरक्षा में उसका इलाज चल रहा है। एसएसपी और एसडीपीओ ने गांव में पहुंचकर छानबीन की।

इस क्रम में किशोरी का दुपट्टा बांध पर पुलिस को मिला। इधर, किशोरी के परिजनों का आरोप है कि तीन दिनों से चल रहे घटनाक्रम में पुलिस शुरू से ही इसे प्रेम प्रसंग बताकर दिग्भ्रमित करती रही। शनिवार को पूर्व मंत्री सुरेश शर्मा, अजीत कुमार और स्थानीय विधायक अशोक सिंह पहुंचे, तब मामले में देर शाम में एफआईआर दर्ज की गई। घटना में नामजद चार आरोपितों में से तीन अब तक फरार हैं, जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस को परिजन व सामाजिक संगठनों ने 48 घंटे का समय दिया है।

समाजिक संगठनों ने चेतावनी दी है कि 48 घंटे के अंदर पुलिस आरोपितों को गिरफ्तार नहीं करेगी तो आंदोलन किया जायेगा। इधर, पोस्टमार्टम में चिकित्सकों ने किशोरी के गुप्तांग में जख्म की बात बताई है। जहर की जांच के लिए बिसरा सुरक्षित रख लिया गया है और पैथोलॉजिकल जांच के लिए स्वाब का नूमना लिया गया है।

किशोरी के मामा ने बताया कि पोखर में अचेतावस्था में मिलने के बाद जूरनछपरा के निजी अस्पताल में जब किशोरी को भर्ती कराया गया तो उसके गुप्तांग में जख्म था। डॉक्टर ने पांच टांके लगाये थे। इस तरह पहले दिन से ही किशोरी से दुष्कर्म के साक्ष्य पुलिस को मिल गये थे, लेकिन जैंतपुर ओपी की पुलिस ने मामले के आरोपितों को नहीं पकड़ा।

एसएसपी जयंतकांत ने कहा, ‘किशोरी के पिता के बयान पर गैंगरेप और हत्या की धारा में एफआईआर दर्ज की गई है। इलाजरत आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। अन्य आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी चल रही है। गांव में तनाव को देखते हुए फोर्स की तैनाती की गई है। पुलिस को अब तक पोस्टमार्टम रिपोर्ट नहीं मिली है। रिपोर्ट मिलने के बाद ही आधिकारिक तौर पर दुष्कर्म की पुष्टि हो पायेगी।’

Input : live hindustan

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
100 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: