0 0
Read Time:3 Minute, 45 Second

मुजफ्फरपुर. मुजफ्फरपुर में इंटर की छात्रा से उसके टीचर द्वारा रेप किए जाने का मामला सामने आया है. वहीं उसी कोचिंग सेंटर के दो अन्य लोगों पर भी सहयोग करने का गंभीर आरोप लगा है. मामला मुजफ्फरपुर जिले के हत्था ओपी क्षेत्र का है. जहां एक नाबालिग छात्रा ने अपने कोचिंग सेंटर के शिक्षक पर रेप का मामला दर्ज कराया है. 17 वर्षीय पीड़िता इंटर की छात्रा है. वह गांव में ही एक कोचिंग सेंटर में पढ़ने जाती थी. उसी कोचिंग के टीचर अशोक कुमार पर उसने बलात्कार का आरोप लगाया है. टीचर के अलावा कोचिंग के बिट्टू और अजित कुमार को भी उसने आरोपी बनाया है. इन दोनों पर उसने रेप के दौरान वहां मौजूद रहकर मूक समर्थन देने का आरोप लगाया है.

पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है और आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी कर रही है. महिला थाने की थानेदार निरू कुमारी ने बताया कि मामले की जानकारी मिलने के बाद इसकी जांच की जा रही है और आरोपियों को पकड़ने की कवायद तेज कर दी गई है. हालांकि अभी तीनों आरोपी फरार बताए जा रहे हैं.

महिला थाने की सब इंस्पेक्टर मालती कुमारी पीड़िता को लेकर सदर अस्पताल पहुंचीं. वहां उसका मेडिकल कराया जाएगा. इसके बाद कोर्ट में धारा 164 के तहत मैजिस्ट्रेट के सामने बयान दर्ज कराया जाएगा. सब इंस्पेक्टर केस की IO हैं. उन्होंने कहा कि पीड़िता ने रेप का आरोप लगाया है. कोर्ट में उसका बयान होगा. उसी आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी. मेडिकल रिपोर्ट आने का पुलिस को इंतजार रहेगा.

पीड़िता ने बताया कि उसके पिता बनारस में रहकर मेहनत मजदूरी करते हैं. उसके परिवार की आर्थिक हालत ठीक नहीं है. वह गांव में ही पिछले 3 वर्षों से आरोपी के कोचिंग में पढ़ने जाती थी. मैट्रिक की तैयारी भी उसने उसी कोचिंग से की थी. आरोपी टीचर की उसपर काफी पहले से गंदी नीयत थी. लेकिन, वह इग्नोर कर पढ़ाई करती रही. इसी बीच पिछले वर्ष दिसंबर में वह बाजार जा रही थी. वहां आरोपी टीचर मिल गया. पहले तो उसने बातों में उलझाया. फिर बहलाकर कोचिंग ले गया. वहां पर दो अन्य आरोपी भी थे. मुख्य आरोपी ने जबरन उसका रेप किया. चीखने चिल्लाने पर मुंह को गमछा से बांध दिया. विरोध करने पर मारपीट भी की. इसके बाद फिर इस वर्ष फरवरी में भी उसे धमकाकर रेप किया.

उसने बताया कि आरोपी शिक्षक उसे बार-बार जान से मारने की धमकी भी देता है. इस वजह से उसने धीरे-धीरे कोचिंग जाना भी बंद कर दिया. डर की वजह से उसने मुंह नहीं खोला लेकिन अब जाकर उसने इस वारदात की जानकारी अपनी मां को दी और मामला थाना तक पहुंचा.

Source : News18

Advertisment

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: