https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-3863356021465505

गोपालगंज: बिहार के गोपालगंज में एक हैरत करने वाला मामला सामने आया है. बर्थडे पार्टी पर डांस करने से इंकार करने पर दबंगों ने हैवानियत की सारी हदें पार दी. उसके प्राइवेट पार्ट में एक टॉर्च डाल दिया. इससे पहले उन लोगों ने उकसी बेहरमी से पिटाई भी की. पुलिस से शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी भी अब दे रहे हैं.

मामला मांझागढ़ थाना क्षेत्र का है. पुलिस ने इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है, वहीं अन्‍य आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. दूसरी ओर पीड़ित को परिवार वालों ने इलाज के लिए स्‍थानीय सरकारी अस्‍पताल में भर्ती कराया, जहां से डॉक्‍टरों ने गोरखपुर रेफर कर दिया. इसके बाद परिजन उसे एक निजी अस्‍पताल में ले गए, जहां पेट में फंसे टॉर्च को ऑपरेशन कर बाहर निकाला गया.

गांव में ही था बर्थडे पार्टी

बताया जा रहा है कि 26 जून की रात में गांव में बर्थडे पार्टी था. पीड़ित युवक को चार लोग बुलाने के लिए घर पर आए थे, वहां जाने पर वे लोग नाचने के लिए कहने लगे. युवक के इंकार करने पर मारपीट की गयी. इसी दौरान चारों युवकों ने मिलकर लोहे की टॉर्च को प्राइवेट पार्ट से डाल दिया. पीड़ित ने घर आकर पूरी घटना जब अपनी पत्नी और परिजनों को बताई तो उसे तत्‍काल इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने गोरखपुर रेफर कर दिया. वहीं, इस मामले में पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर प्राथमिकी दर्ज कर ली है. एक आरोपी उमेश्वर साह को गिरफ्तार किया गया है. जबकि सोनू साह समेत अन्य आरोपी फरार है. पुलिस के मुताबिक जल्द ही सभी आरोपितों की गिरफ्तारी कर ली जायेगी. पुलिस फरार आरोपितों के ठिकानों पर लगातार छापेमारी कर रही है.

Source : abp news

Advertisment

One thought on “बिहार : बर्थडे पार्टी मे नहीं किया डांस तो दबंगों ने प्राइवेट पार्ट मे घुसेड़ा टोर्च”
  1. I see You’re in reality a excellent webmaster. This site loading speed is incredible.
    It sort of feels that you are doing any unique trick.
    In addition, the contents are masterwork. you have done a great task on this
    matter! Similar here: najlepszy sklep and also here: Bezpieczne zakupy

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *