0 0
Read Time:3 Minute, 39 Second

मुजफ्फरपुर. प्रदेश में अपराधियों के हौसले बुंलद हैं. इसका ताजा उदाहरण कांटी थाना क्षेत्र में देखने को मिला. उत्पाद विभाग की टीम पर बुधवार को कांटी थाना क्षेत्र के दामोदरपुर में हमला कर दिया गया. शराब मामले के आरोपित को पकड़ने के दौरान स्थानीय लोगों ने उत्पाद विभाग की टीम को घेर कर रोड़ेबाजी कर दी, जिसमें एक महिला पदाधिकारी और सिपाही जख्मी हो गयी. आक्रोशित लोगों ने आरोपी को उत्पाद विभाग की गाड़ी से छुड़ा लिया.

उत्पाद विभाग पर हमला
मामला जिले के कांटी थाना क्षेत्र के दामोदरपुर का है. बताया जा रहा है कि शराब मामले के एक पुराने वांटेड धंधेबाज जामुन चौधरी को गिरफ्तार करने उत्पाद विभाग की टीम दामोदरपुर गयी थी. टीम ने वांटेड को गिरफ्तार भी कर लिया गया. लेकिन जैसे ही इसकी सूचना ग्रामीणों को मिली, दर्जनों की संख्या में पहुंचे महिलाओं व पुरुषों ने उत्पाद विभाग की टीम को आरोपी को छोड़ने के लिए कहा. लेकिन टीम नहीं मानी. इसके बाद ईंट, पत्थर और खेत में पड़ी मिट्टी के ढेला से किये गये हमले में गाड़ी भी क्षतिग्रस्त हो गयी. मौके पर अफरातफरी मच गयी. किसी तरह उत्पाद विभाग की टीम मौके से भाग कर जान बचायी. इससे पहले आरोपी को हमलावरों ने गाड़ी से उतार लिया. लोगों के आक्रोश को देख उत्पाद विभाग की टीम बैरंग छाता चौक स्थित आबकारी थाना लौट आयी.


कई जवान जख्मी
इस घटना में हमले में महिला पदाधिकारी व महिला जवान जख्मी हो गई. महिलाओं के हमले के कारण उत्पाद विभाग कार्रवाई नहीं कर पायी. महिला पदाधिकारी व जवान ने अपने स्तर से प्राथमिक उपचार कराया. इसको लेकर देर शाम तक उत्पाद विभाग की ओर से कांटी थाने में प्राथमिकी के लिए आवेदन नहीं दिया गया है. न ही थाने को इसकी जानकारी दी गयी है. फिलहाल उत्पाद विभाग कार्रवाई को लेकर आगे की रणनीति तैयार करने में जुट गया है. वहीं, अधीक्षक संजय कुमार राय ने टीम पर हमला की पुष्टि की है.


नहीं हुई शिकायत
महिला पदाधिकारी समेत कई जवानों को चोटें आयी हैं. सभी हमलावरों की पहचान करायी की जा रही है.उसके बाद कांटी थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी जायेगी. कांटी थाना की पुलिस को उत्पाद विभाग पर हमले की जानकारी नहीं है. वहीं, कांटी पुलिस ने बताया कि हमला को लेकर देर शाम तक उत्पाद विभाग की ओर से किसी प्रकार की शिकायत या आवेदन नहीं दिया है. आवेदन मिलने पर इस संबंध में आगे की कार्रवाई की जायेगी.

इनपुट : प्रभात खबर

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: