https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-3863356021465505

मुजफ्फरपुर, 25 अगस्त को शहर के अहियापुर राघोपुर चौक के पास पूर्व विधायक मुसाफिर पासवान के कर्मी से 26 लाख रुपए लूट लिए गए थे. जिसका मुजफ्फरपुर पुलिस ने खुलासा कर लिया है. पुलिस के मुताबिक मुसाफिर पासवान को उसके रिश्ते के पोते ने ही लूट लिया जिस पर वह बहुत भरोसा करते थे. इस कांड में छापामारी के दौरान जिन चार लोगों को पुलिस ने दबोचा है उसमें पूर्व विधायक मुसाफिर पासवान का चचेरा पोता अजय पासवान भी शामिल है.

दरअसल, 25 अगस्त को हथियारबंद बाइक सवार अपराधियों ने मुसाफिर पासवान के स्टाफ मुकेश शाही से अहियापुर राघोपुर चौक के पास 26 लाख रुपए लूट लिए थे. एसपी जयंतकांत के मुताबिक, इस बड़े लूट कांड का लाइनर अजय पासवान है जो मुसाफिर पासवान के तमाम राजनीतिक एवं अन्य गतिविधियों में शामिल रहता है. 25 अगस्त को मुकेश जैसे ही 26 लाख रुपए लेकर निकला कि अजय ने ही इसकी सूचना अपने एक अन्य साथी अखिलेश पासवान को दी और अखिलेश ने लुटेरों तक यह जानकारी पहुंचाई.

वहा पहले से घात लगाए लुटेरों ने मुकेश शाही को राघोपुर चौक के पास हथियार के बल पर घेर लिया और दिनदहाड़े 26 लाख रुपए लूट लिए. एसएसपी जयंत ने बताया कि इस रुपए के बंटवारे के लिए सभी एक जगह एकत्रित हुए थे और एक नए कांड की तैयारी चल रही थी तभी मुजफ्फरपुर पुलिस ने चार लुटेरों को दबोच लिया जबकि तीन अन्य भागने में कामयाब रहे. इस कांड में शामिल अन्य लोगो की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापामारी कर रही है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *