मुजफ्फरपुर में 16 नए मरीज के साथ आंकड़ा बढ़कर हुआ 526

1 0
Read Time:2 Minute, 25 Second

मुजफ्फरपुर में कोरोना का कहर लगातार जारी है. रोजाना मरीजों की संख्या में तेजी से बढ़ोतरी हो रही है. इसी कड़ी में कल भी जिले से 16 नए कोरोना संक्रमित मरीजों की पहचान हुई हैं. जिससे मुजफ्फरपुर में कोरोना संकर्मितो का आंकड़ा बढ़कर 526 हो गया. 5 लोगो की मृत्यु हो चुकी है अभी तक इस संक्रमण से, राहत की बात ये है की इनमे से 358 मरीज स्वस्थ होकर घर जा चुके है. फिलहाल उन्होंने होम क्वॉरेंटाइन में रहने की सलाह दी गई है

पुलिस महकमे में कोरोना संक्रमण चेन बने जमादार को एसएसपी ने निलंबित कर दिया है. पुलिस कर्मियों के कोरोना संक्रमित होने के पीछे जमादार की बड़ी लापरवाही सामने आई थी उन्होंने अपने भतीजे को  कोरोना पॉजिटिव होने के बाद कोविड-19 केयर सेंटर पहुंचाया और खुद को क्वॉरेंटाइन नहीं किया. जानकारी छिपाकर ड्यूटी करते रहे. एएसआई की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. इसे भी छुपा कर साथी पुलिसकर्मी को गलत जानकारी देते रहे इनके संपर्क में आए थानेदार सहित अन्य पुलिसकर्मी की तबीयत खराब हो गई नगर डीएसपी ने एसएसपी से लापरवाही बरतने बाले एएसआई पर कार्रवाई की अनुशंसा की थी.

कोरोना संक्रमण के बढ़ते खतरे को देखकर अब बिहार में भी कोरोना संक्रमित को होम आइसोलेशन वह क्वॉरेंटाइन की अनुमति दी जाएगी. स्वास्थ्य विभाग ने मंगलवार को निर्णय लिया है. फैसले का अधिकारजिलाधिकारी को दिया गया है. अभी केवल संक्रमित चिकित्सक व चिकित्सा कर्मियों को होम आइसोलेशन की सुविधा दी जा रही थी घर पर सेल्फ आइसोलेशन और क्वॉरेंटाइन की व्यवस्था होने पर ही यह सुविधा अब आम लोगों को दी जाएगी.

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

56 thoughts on “मुजफ्फरपुर में 16 नए मरीज के साथ आंकड़ा बढ़कर हुआ 526

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: