https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-3863356021465505

बिहार की राजधानी पटना से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक ऑफिसर के बेटे को एक जाने-माने बदमाश की बीवी से प्यार हो गया. फिर क्या था. जब इस बात की भनक बदमाश को लगी तो उसने अधिकारी के बेटे की ढूंढ कर जमकर पिटाई कर दी. दरअसल अपराधी लंबे समय से जेल में बंद था. जब वो जेल से छूटकर घर आया तो उसे भनक लगी कि उसकी पत्नी का अफेयर किसी अधिकारी के बेटे के साथ चल रहा है.

ये मामला पटना के गर्दनीबाग थाने का है. दरअसल शिवपुरी इलाके में नामी बदमाश ने एक अफसर के बेटे को बांधकर जमकर पीटा. जब मामले की जानकारी पुलिस को लगी. तो फौरन पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. जहां जाकर पता चला कि एक युवक को बांधकर रखा गया है और उसके पास एक पिस्टल भी रखी गई है. पुलिस युवक को छुड़ाकर थाने ले आई. पुलिस ने जब युवक से पूछताछ की तब उसने जो कहानी बताई. जिसे सुनकर पुलिस भी सकते में आ गई.

पिता है सचिवालय में अधिकारी

जिस लड़के को पुलिस ने बदमाश की गिरफ्त से छुड़ाया उसके पिता सचिवालय में अधिकारी हैं. युवक ने पुलिस को बताया कि बदमाश की पत्नी से उसका प्रेम संबंध है. जब बदमाश जेल से छूटकर निकला तो उसे इस बात की पता लग गया. युवक ने कहा कि जबसे बदमाश को इस बात की जानकारी लगी है तब से वो उसकी जान के पीछे पड़ा है.

बदमाश ने मांगे थे 10 लाख रुपये

जानकारी के मुताबिक जब अपराधी को उसकी बीवी और अफसर के बेटे के बीच लव अफेयर की जानकारी मिली तो उसने 10 लाख रुपये की डिमांड की. जब अफसर के बेटे ने पैसा देने से मना कर दिया तो बदमाश ने जान से मारने की धमकी दे डाली. इसके बाद परेशान युवक के पिता ने गर्दनीबाग थाने में बदमाश के खिलाफ केस दर्ज कराया था. अब पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उसे जेल भेज दिया है.

Input : Tv9 bharatvarsh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *