https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-3863356021465505

पटना: बिहार एसटीईटी का रिजल्ट आने के बाद से विवाद जारी है. एसटीईटी अभ्यर्थी लगातार रिजल्ट में धांधली का आरोप लगाकर प्रदर्शन कर रहे हैं. इसी क्रम में मंगलवार को हजारों की संख्या में अभ्यर्थी पटना की सड़कों पर उतरे और बिहार के शिक्षा मंत्री विजय चौधरी के आवास का घेराव किया. नाराज अभ्यर्थी शिक्षा मंत्री से मिलने की मांग कर रहे थे.

पुलिस ने किया लाठीचार्ज


दिन के समय अभ्यर्थियों के प्रदर्शन की वजह से पटना के इको पार्क के पास भीषण जाम लग गया. कई रूटों पर यातायात बुरी तरह बाधित हो गया. ऐसे में पुलिस मौके पर पहुंची और अभ्यर्थियों को आगे बढ़ने से रोका, लेकिन वे मानने को तैयार नहीं हुए, जिसके बाद पुलिस ने अभ्यर्थियों पर लाठीचार्ज कर दिया.

अभ्यर्थियों ने कही ये बात


इस दौरान मौके पर अफरातफरी मच गई. कई अभ्यर्थी अपने जूते-चप्पल छोड़कर भागते नजर आए. पुलिस की ओर से की गई इस कार्रवाई को अभ्यर्थियों ने लोकतंत्र के खिलाफ बताया है. इधर, लाठीचार्ज के संबंध में पुलिस ने बताया कि वीआईपी एरिया में किसी भी तरह का धरना प्रदर्शन प्रतिबंधित है. कोरोना काल है, इस वजह से भी धरना प्रदर्शन करने पर रोक है. अभ्यर्थियों ने कानून का उल्लंघन किया है. वहां मौजूद मजिस्ट्रेट ने बताया कि धरना के लिए स्थल चिन्हित है, वहां धरना कर सकते हैं. लेकिन वे नहीं मानें जिसके बाद विधिसम्मत कार्रवाई की गई.

मालूम हो कि एसटीईटी अभ्यर्थी रिजल्ट जारी होने के बाद से लगातार प्रदर्शन कर रहे हैं. बीते दिनों अभ्यर्थियों ने बिहार बोर्ड के ऑफिस में प्रदर्शन किया था. शिक्षा मंत्री से मिलने की मांग को लेकर पहुंचे अभ्यर्थी ऑफिस का गेट तोड़कर अंदर घुस गए थे. हालांकि, मौके पर पहुंची पुलिस के समझाने के बाद वे वापस लौट गए थे.

Source : abp news

One thought on “बिहार : शिक्षा मंत्री के आवास का घेराव कर रहे STET अभ्यर्थियों पर पुलिस ने किया लाठीचार्ज, मची अफरा-तफरी”
  1. リアルラブドール 本物の女性の猫の肛門を持つ巨大なお尻のセックス人形あなたが最高を信じるために見る必要がある10の日本のセックス人形通常よりも小さくて小さいセックス人形セックス人形ヘアピースケアのための究極のマニュアル2021

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *