https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-3863356021465505

गोपालगंजः बिहार के गोपालगंज से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. एक निर्दयी मां ने अपनी चार बेटियों को एक-एक कर तालाब में आधी रात को फेंक कर फरार हो गई. पुलिस ने तालाब से तीन बच्चियों के शव को बरामद कर लिया है, जबकि एक बच्ची का यूपी के पडरौना में इलाज चल रहा है. घटना कटेया थाने के कौलरही गांव की है.

मृतक बच्चियों में असलम मियां की पुत्री तैयबा खातून (2 साल), मोसैबा खातून (3 साल), गुलाबसा खातून (7 साल) और इलाजरत आफरीन खातून (4 साल) बताई जा रही है. घटना की जानकारी मिलने के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. वहीं कटेया थाने की पुलिस ने बच्चियों की मां की तलाश की, लेकिन वह घर से फरार मिली है. शनिवार की सुबह पुलिस ने बच्चियों के नाना को यूपी से हिरासत में लिया है और पूछताछ की जा रही है.

शुक्रवार की रात आठ बजे बच्चियों को लेकर घर से निकली थी मां

बताया जाता है कि महिला बकरीद के मौके पर अपने मायके यूपी गई थी. शुक्रवार की शाम मायके से लौटी थी. रात के करीब 8 बजे सभी चार बच्चियों को लेकर घर से बाहर निकली और चेंगरही के पास तालाब में सबको फेंक दिया.

रात में ही घटना की जानकारी स्थानीय ग्रामीणों ने पुलिस को दी. कटेया थानाध्यक्ष सुमन कुमार मिश्र मौके पर पहुंचे और स्थानीय ग्रामीणों की मदद से जाल लगाकर तालाब में डूबी दो बच्चियों के शव को बाहर निकलवाया और पोस्टमार्टम के लिए शव को सदर अस्पताल भेज दिया. वहीं काफी देर बाद तीसरी बच्ची के शव को बरामद किया गया.

Input: abp news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *