https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-3863356021465505

मुजफ्फरपुर, आगामी 22 अप्रैल को पटना के विद्यापति भवन में भूमिहार ब्राह्मण समाजिक फ्रंट के द्वारा आहूत परशुराम जयंती समारोह में मुजफ्फरपुर से बड़ी भागीदारी होगी। उक्त निर्णय रविवार को खबरा स्थित रेणुका पैलेस के सभागार में आहूत फ्रंट की बैठक में ली गई। बैठक की अध्यक्षता फ्रंट के जिला महासचिव रणधीर कुमार सिंह ने किया।

इस मौके पर कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए फ्रंट के प्रदेश अध्यक्ष सुरेश शर्मा ने कहा कि भगवान परशुराम हमारे समाज के आराध्य देव हैं। हमें उन्हें निष्ठा पूर्वक याद करना चाहिए। उन्होंने खासकर नौजवानों से कहा कि आज समय की मांग है कि हम सब भगवान परशुराम के द्वारा किए गए कार्यों को आत्मसात कर जीवन में आगे बढ़े एवं समाज को संगठित करें।

इस अवसर पर कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए फ्रंट के कार्यकारी अध्यक्ष पूर्व मंत्री अजीत कुमार ने कहा कि भगवान परशुराम को याद करना हम सबों की नैतिक जिम्मेदारी है। उन्होंने जोर जुलुम अत्याचार के खिलाफ जो किया उसे कभी नहीं भुलाया जा सकता है। उन्होंने कहा कि भगवान परशुराम अदृष होते हुए भी आज हम सबके बीच विद्यमान हैं । उन्हीं के पराक्रम से हमारा समाज आगे बढ़ रहा है। उन्होंने कहा की फ्रंट के द्वारा आगामी 22 अप्रैल से 30 अप्रैल तक राज्य के सभी प्रखंडों में परशुराम जयंती का आयोजन कर उन्हें याद किया जाएगा।

श्री कुमार ने कार्यकर्ताओं से पटना के विद्यापति भवन में आहूत जयंती समारोह को ऐतिहासिक बनाने का आवाहन किया। उन्होंने ने कहा कि 22 अप्रैल को मुजफ्फरपुर से दो हजार से अधिक परशुराम भक्त उक्त कार्यक्रम में शिरकत करेंगे। इस मौके पर बैठक में फ्रंट के जिला कार्यकारिणी के सभी सदस्य एवं सभी प्रखंड अध्यक्ष वह प्रमुख कार्यकर्ता मुख्य रूप से उपस्थित थे।

इस अवसर पर बैठक को फ्रंट के प्रदेश महासचिव धर्मवीर शुक्ला , सचिव मुखिया अवधेश सिंह, भूषण सिंह, मुरारी शरण सिंह उर्फ श्याम जी, लक्ष्मी नारायण सिंह, जिला परिषद सदस्य विपिन साही, सुरेश प्रसाद सिंह, संजय ठाकुर, युवा के अध्यक्ष शांतनु सत्यम तिवारी, महिला के जिला अध्यक्ष कादंबिनी ठाकुर, छात्र के जिला अध्यक्ष अंकेश कुमार ओझा, अभिषेक कुमार, विवेक कुमार, दीपक सिंह ,सुनील शर्मा, कामेश्वर शुक्ला, सरोज चौधरी, दिव्यांशु सौरभ ,आशुतोष कुमार, मुखिया विजय कुमार, अमरेश कुमार सिंह , संतोष साही,सुमन कुमार सिंह, पंचायत समिति सदस्य सोनू कुमार, श्री कृष्णा, मुरारी कुमार सिंह, राजकुमार सिंह, रंजन सिंह, रंजीत चौधरी, राहुल कुमार, दिनेश सिंह आदि लोगों ने बैठक को संबोधित करते हुए भगवान परशुराम को नमन किया , साथ ही पटना के जयंती समारोह में बड़ी भागीदारी सुनिश्चित करने का संकल्प किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *