9 नवंबर को है तेजस्वी यादव का जन्मदिन और 10 नवंबर को है मतगणना, कार्यकर्ताओं को दिया ये संदेश

0 0
Read Time:2 Minute, 5 Second

पटना, बिहार विधानसभा का चुनाव अब संपन्न हो गया है और मतगणना 10 नवंबर को होंगी. उसके बाद ही मालूम पड़ेगा की बिहार का ताज किसके सर बंधेगा. लेकिन उससे पहले 9 नवंबर को महागठबंधन के मुख्यमंत्री उम्मीदवार और राजद के अध्यक्ष तेजस्वी यादव का जन्मदिन है. ज्यादातर एग्जिट पोलो मे महागठबंधन को बहुमत मिलता दिख रहा है जिसको लेकर अभी से ही महागठबंधन के नेताओं मे हर्ष दिख रहा है. लेकिन तेजस्वी यादव ने अपने जन्मदिन और मतगणना से पहले पार्टी कार्यकर्ताओं को चेतावनी दी है.

आरजेडी ने ट्वीट करते हुए कहा है कि आरजेडी के सभी कार्यकर्ता स्मरण रखें- 10 नवम्बर को चुनाव परिणाम कुछ भी हों उसे पूरे संयम, सादगी और शिष्टाचार से स्वीकारना है, अनुचित आतिशबाज़ी, हर्ष फायरिंग, प्रतिद्वंदियों अथवा उनके समर्थकों के साथ अशिष्ट व्यवहार इत्यादि किसी कीमत पर स्वीकार नहीं होगा.

वहीं, आरजेडी के ट्विटर हैंडल से सभी शुभचिंतकों व समर्थकों से विनम्र अनुरोध है कि नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के अपने जन्मदिन को सादगी से मनाने के निजी निर्णय का सम्मान करते हुए आप घर पर ही रहे और आवास आकर व्यक्तिगत रूप से बधाई देने से बचें. 10 को मतगणना हेतु अपनी सजग उपस्थिति क्षेत्र में बनाए रखें. ज्ञात हो सोमवार 9 नवंबर को अपना 31वां जन्मदिन मना रहे तेजस्वी यादव चुनाव और कोरोना को देखते हुए सादगी से ही अपना जन्मदिन मनाने का निर्णय लिया है !

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
Previous post मिथिलांचलवासियों सपना पूरा, दरभंगा एयरपोर्ट पर उतरा पहला यात्री विमान, मिला वाटर सैलूट
Next post बिहार के लाल ने शहीद होने से पहले दो आतंकियों को किया ढेर, जम्मू मे बिहार के लाल के साथ 4 जवान शहीद

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: