0 0
Read Time:3 Minute, 7 Second

Bihar Upchunav 2022: बिहार उपचुनाव का घमासान जारी है. मोकामा और गोपालगंज विधानसभा सीट पर उपचुनाव हो रहा है. मोकामा में दो बाहुबलियों की पत्नी इस बार आमने-सामने है. भाजपा ने ललन सिंह की पत्नी सोनम देवी को टिकट थमाया है जबकि राजद की ओर से महागठबंधन ने जेल में बंद बाहुबली अनंत सिंह(Anant Singh) की पत्नी नीलम देवी को प्रत्याशी बनाया है. वहीं अब भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने एक तस्वीर जारी की है जिसमें अनंत सिंह कोर्ट परिसर में कई लोगों से मिलते-जुलते दिख रहे हैं.

संजय जायसवाल ने एक तस्वीर जारी की

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने एक तस्वीर जारी की है. अपने फेसबुक पोस्ट में प्रदेश अध्यक्ष दावा कर रहे हैं कि बाहुबली अनंत सिंह कोर्ट परिसर में मोकामा के लोगों से मिल रहे हैं और बड़ी तादाद में जुटे लोगों से बातचीत कर रहे हैं. संजय जायसवाल ने इस तस्वीर के जरिये सरकार पर हमला बोला है. उनका दावा है कि ये तस्वीर मोकामा चुनाव प्रचार की है. अनंत सिंह खुलेआम कोर्ट परिसर में लोगों के साथ बैठक और बातचीत करते हैं.

https://m.facebook.com/story.php?story_fbid=pfbid02vNGWeVuR7S8DUwYMEHUiUeFeyJfXK5hr7wDhG6jqqzubFPWSnPnvEkWo6pu1st4tl&id=100044237508870

जेल के अंदर से वीडियो कॉल के जरिये निर्देश देने का आरोप

संजय जायसवाल ने आरोप लगाया है कि अनंत सिंह जेल के अंदर से वीडियो कॉल के जरिये लगातार निर्देश जारी कर रहे हैं. बता दें कि जेल में बंद अनंत सिंह अक्सर विवादों में घिरे रहते हैं. जेल में छापेमारी के दौरान उनके पास से मोबाइल फोन भी पहले जब्त किया जा चुका है. वहीं अब चुनाव के दौरान जब दो बाहुबली आमने-सामने हैं तो प्रशासन के सामने चुनौती कड़ी है.

मोकामा में इस बार का चुनाव दिलचस्प

मोकामा में इस बार का चुनाव दिलचस्प रहेगा. मोकामा एक तरह से अनंत सिंह का गढ़ रहा है. वो जिस पार्टी से यहां उम्मीदवार बने हैं वो पार्टी जीत दर्ज की है. अब उनकी पत्नी के सामने बाहुबली ललन सिंह की पत्नी है. ललन सिंह बाहुबली नेता सुरजभान के करीबी बताये जाते हैं. ललन सिंह की पत्नी का चुनाव प्रचार करने सुरजभान सिंह की पत्नी भी मैदान में उतर चुकी है.

इनपुट : प्रभात खबर

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: