फफक फफक कर सबके सामने रोई दलित विधायक बेबी कुमारी, कहा बीजेपी ने धोखा दिया, लोजपा से लड़ेगी अब चुनाव

1 0
Read Time:2 Minute, 9 Second

मुजफ्फरपुर, एनडीए की ओर से गुरुवार को प्रत्याशियों की अंतिम सूची जारी होने के बाद शुक्रवार को बोचहां की वर्तमान विधायक ने प्रेस कांफ्रेंस आयोजित कीं। इस दौरान बातचीत शुरू होते ही वह फफक-फफक कर रोने लगीं। दलित महिला विधायक बेबी कुमारी ने कहा कि बीजेपी ने आखिरी वक्त तक उन्हें धोखे में रखकर उनके राजनीतिक जीवन को समाप्त करने की साजिश रची. उन्होंने वीआईपी पार्टी के मुकेश सहनी पे भी 3 करोड़ रूपये लेकर सीट बेच देने का आरोप लगाया. इस घटना ने वर्ष 2015 की याद ताजा कर दी। जब लोजपा ने सिंबल देने के बाद उसे वापस ले लिया था।

इस दौरान वैशाली की सांसद वीणा देवी भी उनके साथ थीं। आपको बता दे की कल एनडीए से टिकट कटने के बाद बोचहां विधानसभा सीट से विधायक बेबी कुमारी ने निर्दलीय ही चुनाव मैदान में उतरने की घोषणा की थी। आज उन्होंने एक संवाददाता सम्मेलन कर अपना स्टैंड बदला। उन्होंने लोजपा संसदीय दल की सदस्य वैशाली सांसद वीणा देवी के मार्गदर्शन में चुनाव लड़ने की घोषणा की। इस तरह यह साफ हो गया कि निर्दलीय वाले अपने स्टैंड से अलग हटकर लोजपा के सिंबल से इस बार वह चुनाव मैदान में उतरेंगी।

बेबी कुमारी मुजफ्फरपुर के बोचहां से निर्दलीय विधायक और बिहार बीजेपी की उपाध्यक्ष हैं. पिछले विधानसभा चुनाव में उन्होंने निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर मैदान में उतर कर आरजेडी के दिग्गज रमई राम को परास्त कर दिया था.

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
100 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

6 thoughts on “फफक फफक कर सबके सामने रोई दलित विधायक बेबी कुमारी, कहा बीजेपी ने धोखा दिया, लोजपा से लड़ेगी अब चुनाव

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: