https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-3863356021465505

बिहार, इस वक़्त की सबसे बड़ी खबर शिवहर जिला से आ रही है जहां पर एक विधानसभा प्रत्याशियों को अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी है. मृत विधानसभा प्रत्याशी श्री नारायण सिंह जनता दल राष्ट्रवादी पार्टी के उम्मीदवार थे. घटना शिवहर जिला के पुरनहिया थाने के हथसार गांव की है. जहां पर शनिवार की शाम को पैदल ही चुनाव प्रचार को निकले श्री नारायण सिंह को बाइक सवार अपराधियों ने सीने में गोली मार दी. फायरिंग में प्रत्याशी के बॉडीगार्ड अभय सिंह और एक अन्य ग्रामीण आलोक रंजन के भी घायल होने की खबर हैं.

गोली लगने से घायल श्रीनारायण को समर्थक गाड़ी पर लाद कर शिवहर सदर अस्पताल ले गए जँहा स्थिति काफी गंभीर होने के कारण डॉक्टरों ने सीतामढ़ी रेफर किया. यहां से पुलिस उन्हें सीतामढ़ी ले जा रही थी, लेकिन रास्ते में ही उनकी मौत हो गई. इस दौरान प्रत्याशी के समर्थकों ने एक हमलावर को पीट-पीटकर मारा डाला। वहीं एक हमलावर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. घटनास्थल से पुलिस ने एक पिस्तौल भी बरामद किया है। आपको बता दे की शिवहर जिले के डुमरी कटसरी प्रखंड के नया गांव के निवासी श्रीनारायण सिंह नयागांव पंचायत के मुखिया और डुमरी कटसरी से जिला परिषद के सदस्य भी रह चुके थे और उनपे कई मुकदमे भी लंबित हैं. पुलिस जांच पड़ताल मे जुट गई है !

One thought on “बिहार विधानसभा चुनाव के प्रत्याशी को अपराधियों ने मारी गोली, प्रत्याशी के साथ एक हमलावर की भी मौत”
  1. Maintenant que de nombreuses personnes utilisent des téléphones intelligents, nous pouvons envisager le positionnement des téléphones mobiles via des réseaux sans fil ou des stations de base.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *