0 0
Read Time:2 Minute, 27 Second

मुजफ्फरपुर, बिहार विधान परिषद की स्थानीय स्थानीय प्राधिकार कोटे की 24 सीटों के लिए बिहार मे बीते 4 अप्रैल को मतदान हुआ था. जिसकी गिनती आज सुबह 8 बजे से शुरू हुई. अब धीरे-धीरे सभी जगहों के परिणाम आने लगे है.


दिनेश सिंह ने लगातार चौथी बार दर्ज की जीत
मुजफ्फरपुर सीट से जेडीयू के दिनेश सिंह ने धमाकेदार लगातार चौथी जीत हासिल की है। दिनेश सिंह 4400 वोटों से जीते हैं। दिनेश सिंह को कुल 5174 वोट मिले, जबकि राजद उम्मीदवार शम्भू सिंह को महज 774 वोट ही मिले हैं। दिनेश सिंह को कुल वैध वोटों का 85 फीसदी वोट मिला है। वहीं, कांग्रेस प्रत्याशी अजय यादव को महज 21 वोट, तो निर्दलीय उम्मीदवार दिनेश प्रसाद सिंह को 8, निर्दलीय उम्मीदवार सम्भु सिंह को 1, और निर्दलीय उम्मीदवार बृज बिहारी को 12 वोटो से संतोष करना पड़ा.

वैशाली मे भूषण राय ने लहराया जीत का परचम
बिहार विधान परिषद के वैशाली सीट से एनडीए गठबंधन के उम्मीदवार भूषण राय ने राजद के सिटिंग उम्मीदवार सुबोध राय को पटखनी दे दी है. भूषण राय को 2459 जबकि राजद उम्मीदवार सुबोध राय को 1856 वोट मिले हैं। सुबोध राय ने अपनी हार के लिए भितरघात को जिम्मेदार बताया है।

लोगो का किया धन्यवाद
जीत मिलने पर एनडीए उम्मीदवार भूषण राय ने कहा कि मैं आज बहुत प्रसन्न हूं। जब आप काम करते हैं और आपको अपनी मेहनत का फल मिलता है तो बड़ी खुशी होती है और लगता है कि हमने जो किया वो अच्छा है। मैं उन दोस्तो, रिश्तेदारों और नवनिर्वाचित सदस्यों का तहे दिल से धन्यवाद करना चाहता हूं जिन्होंने मुझे एमएलसी बनाया है।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.