https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-3863356021465505

मुजफ्फरपुर-हाजीपुर रेलखंड के गोबरसही गुमटी पर रविवार की सुबह सीमेंट लोड ट्रैक्टर खराब होने से रेल परिचालन ठप हो गया। गुमटीमैन ने रेलवे के कंट्रोल रूम को सूचित किया। आनन-फानन में गुमटी से पहले दरभंगा से नई दिल्ली जा रही बिहार संपर्क क्रांति सुपरफास्ट एक्सप्रेस को इमरजेंसी ब्रेक लगाकर रोका गया। करीब आधा घंटा तक ट्रेन अप लाइन पर रुकी रही।

अचानक काफी देर तक ट्रेन रोके जाने से यात्री आशंकित थे। मौके पर पहुंची आरपीएफ की टीम ने किसी तरह खराब ट्रैक्टर को गुमटी से हटाया। इसके बाद परिचालन शुरू हो सका। आरपीएफ ने ट्रैक्टर जब्त करने के साथ चालक को हिरासत में लिया।

घटना से कुछ मिनट पहले हावड़ा से काठगोदाम जाने वाली अप बाघ एक्सप्रेस रेल गुमटी से गुजरी थी। गुमटी पर ट्रैक्टर खराब होने से सड़क यातायात भी प्रभावित हुआ। करीब 40 मिनट तक गुमटी के दोनों तरफ जाम लग गया। जंक्शन स्थित पोस्ट पर आरपीएफ इंस्पेक्टर पीएस दुबे ने हिरासत में लिए गए ट्रैक्टर चालक से पूछताछ की। रेलवे एक्ट के तहत आरपीएफ ने शिकायत दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

Input : live hindustan

One thought on “मुजफ्फरपुर मे बड़ा हादसा टला, गुमटी पर फसे ट्रैक्टर के सामने आ गई सम्पर्क क्रांति एक्सप्रेस, लगानी पड़ी इमरजेंसी ब्रेक”
  1. You’re in point of fact a excellent webmaster. The
    website loading velocity is amazing. It sort of feels that you are doing any distinctive trick.
    Moreover, the contents are masterpiece. you have performed a fantastic activity in this subject!

    Similar here: najtańszy sklep and also here:
    Bezpieczne zakupy

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *