https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-3863356021465505

मुजफ्फरपुर। नगर थाना क्षेत्र के छाता बाजार के निकट शनिवार को आभूषण दुकान में लूटपाट करने के बाद भागने के क्रम में जवाहरलाल रोड में अंकुश व सिद्धार्थ पुलिस से घिर गए थे। इससे बचने के लिए उसने नगर थाना के जमादार शैलेंद्र कुमार पर सामने से फायरिग कर दी। जमादार ने उसे ललकारते हुए पिस्तौल तानी, लेकिन भीड़भाड़ होने से फायरिग नहीं कर सके। इस घटना को लेकर वहां अफरातफरी मच गई। इसका फायदा उठाकर दोनों भाग निकले। हालांकि पुलिस टीम ने तीन घंटे के अंदर दोनों को बैरिया के पास से गिरफ्तार कर लिया।

जमादार शैलेंद्र कुमार के बयान पर नगर थाना में दोनों के विरुद्ध आ‌र्म्स एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है। नगर थानाध्यक्ष ओमप्रकाश ने बताया कि फायरिग की घटना को लेकर प्राथमिकी दर्ज की गई है। दोनों को इस मामले में पुलिस रिमांड पर लेगी। इस मामले में नगर थाना में दो व अहियापुर थाना में एक प्राथमिकी दर्ज की गई है।

अहियापुर थाना में तीन के विरुद्ध प्राथमिकी : अहियापुर थाना में भी अंकुश, सिद्धार्थ व शेखर के विरुद्ध आ‌र्म्स एक्ट के तहत रविवार को प्राथमिकी दर्ज की गई थी। तीनों को कोर्ट में पेश किया गया। वहां से तीनों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।

लूट के दौरान एक व बाद में पकड़े गए थे तीन लुटेरे : बाइक सवार तीन बदमाशों ने शनिवार को नगर थाना क्षेत्र के छाता बाजार स्थित आभूषण दुकान में लूटपाट की थी। सीसी कैमरे से इसकी जानकारी मिलने पर दुकानदार ने स्थानीय लोगों को सूचना दी। स्थानीय लोगों ने लूट की घटना को अंजाम देकर भाग रहे कोल्हुआ पैगंबरपुर के चाय दुकानदार छोटू कुमार उर्फ नेहाल को पकड़ लिया था। उसकी निशानदेही पर अहियापुर थाना क्षेत्र के बैरिया से निगमकर्मी अंकुश कुमार, आभूषण व्यवसायी के पुत्र सिद्धार्थ कुमार उर्फ राजू व ब्रह्मापुरा जागरण चौक के शेखर कुमार को लूटे गए चार किलो चांदी के आभूषण के साथ गिरफ्तार कर लिया। लूट मामले में आभूषण व्यवसायी के कर्मचारी मनोज कुमार के बयान पर नगर थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी।

इनपुट : जागरण

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *