https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-3863356021465505

मुजफ्फरपुर, Bihar Girl Student Molestation: माड़ीपुर इलाके की एक महिला शिक्षक के घर में घुसकर उनकी बेटी के साथ छेडख़ानी की गई। विरोध करने पर जान से मारने की धमकी दी गई। घटना को लेकर शोरगुल पर स्थानीय लोग जुटे। इसके बाद मौके से आरोपित एक किशोर को पकड़ लिया गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में छात्रा के पिता ने मझौलिया खेतल के एक किशोर समेत चार को आरोपित किया है। गिरफ्तार किशोर से पूछताछ कर पुलिस उसे सुधार गृह में भेजने की कवायद में जुटी है।

छात्रा के साथ जबरदस्ती करने की कोशिश

दिए गए आवेदन में छात्रा के पिता ने बताया कि उनका ब्रह्मपुरा इलाके में इलेक्ट्रानिक्स पार्ट्स का कारोबार है। उनकी पत्नी सरकारी स्कूल में शिक्षक है। तीन बेटियां हैं। दोपहर घर पर कोई नहीं था। एक बेटी नाना को छोडऩे माड़ीपुर चौक पर गई थी। वहां से लौटने के क्रम में मनचले पीछे लग गए। उस पर फब्तियां कसने लगे। किसी तरह छात्रा वहां से निकलकर घर पहुंची। किशोर भी बाइक से उसके घर पर पहुंचा। गेट खोलने के दौरान उसके हाथ से चाबी छीन लिया। मुंह दबाकर कमरे में ले गया। उसके साथ जबदस्ती करने की कोशिश की।

एकतरफा प्रेम प्रसंग का मामला

किशोर ने कहा कि छह महीने से तुम्हारे पीछे लगे हैं। तुमको चाहते हैं। माता-पिता को मनाओ। नहीं तो जान से मार देंगे। इस दौरान आरोपित ने छात्रा का मोबाइल भी छीन लिया। इसी बीच उसकी बड़ी बहन कोचिंग से वहां आ गई। यह सब देख वह हैरान हो गई। उसने पिता को काल कर इसकी जानकारी दी। इस बीच शोरगुल पर स्थानीय लोग भी वहां आ गए। लोगों के सहयोग से किशोर पकड़ा गया। सूचना पर पहुंची काजीमोहम्मदपुर थाने की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपित को गिरफ्तार किया।

इनपुट : जागरण

One thought on “मुजफ्फरपुर : घर का गेट खोल रही छात्रा से चाबी छीनी, मुंह दबाया और घसीटते हुए कमरे में ले गया. जाने पूरी कहानी”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *