https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-3863356021465505

मुजफ्फरपुर, भारत सरकार के सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय के केंद्रीय संचार ब्यूरो, सीतामढ़ी द्वारा मुजफ्फरपुर के एल एस कॉलेज परिसर में आजादी का अमृत महोत्सव के तहत 8 साल सेवा, सुशासन एवं गरीब कल्याण बिषय लगाए गए तीन दिवसीय फोटो प्रदर्शनी सह जागरूकता कार्यक्रम के दूसरे दिन प्रदर्शनी को देखने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ी।

प्रदर्शनी का स्थानीय लोगों ने खूब प्रशंसा की एवं प्रदर्शनी को देखने के लिए छात्र-छात्राओं में काफी उत्साह देखा गया। कार्यक्रम के दौरान उपस्थित छात्र-छात्राओं ने कविता पाठ, नृत्य, गायन में भाग लिया और विभाग द्वारा प्रमाण पत्र देकर प्रोत्साहित किया गया.

साथ ही विभागीय पंजीकृत सांस्कृतिक दल द्वारा मनमोहक सांस्कृतिक कार्यक्रम भी प्रस्तुत किया गया, जिसका उपस्थित लोगों ने खूब आनंद उठाया।

कार्यक्रम के दौरान ही प्रश्नोत्तरी प्रतियोगिता का भी आयोजन किया गया। सही जवाब देने वाले प्रतिभागी को मौके पर ही क्षेत्रीय प्रचार अधिकारी, जावेद अंसारी के द्वारा पुरस्कृत किया गया।

कार्यक्रम का संचालन केंद्रीय संचार ब्यूरो, सीतामढ़ी के सहायक क्षेत्रीय प्रचार अधिकरी श्री ग्यास अख्तर एवं डॉ के के कौशिक द्वारा संयुक्त रूप से किया।

गौरतलब है कि तीन दिवसीय इस चित्र प्रदर्शनी सह जागरूकता कार्यक्रम का उद्घाटन विगत 21 मार्च, 2023 को तिरहुत प्रमंडल के आयुक्त श्री गोपाल मीणा ने फीता काटकर तथा दीप प्रज्वलित कर किया था।

सभी के लिए नि: शुल्क इस चित्र प्रदर्शनी सह जागरूकता कार्यक्रम का कल यानि 23 मार्च को दिन के 11 बजे से समापन समारोह का आयोजन किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *