https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-3863356021465505

मुजफ्फरपुर के एएसपी वेस्ट सैयद इमरान मसूद की वर्दी वाली फोटो से सोशल मीडिया पर फर्जी आईडी बनाकर युवतियों की अश्लील फोटो मंगाने वाले एक युवक को गिरफ्तार किया गया है। आरोपित मो. सद्दाम हुसैन को नगर थाना की पुलिस ने कैमूर के दुर्गावती थाना के धनेछा गांव में गुरुवार की देर रात छापेमारी कर दबोचा। वह उत्तर प्रदेश का रहनेवाला है। उसके पास से मोबाइल बरामद किया गया है। इससे आईपीएस अफसर की फर्जी आईडी बनाए जाने का साक्ष्य मिला है। मोबाइल में युवतियों के दर्जनों अश्लील फोटो भी मिली है। शुक्रवार को उसे मुजफ्फरपुर लाकर पूछताछ की गई।

आरोपित की गिरफ्तारी की पुष्टि खुद एएसपी वेस्ट ने की है। उन्होंने बताया कि पूछताछ पूरी होने के बाद आरोपित को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। वहीं, पूछताछ में आरोपित ने पुलिस को बताया कि आईपीएस अफसर की वर्दी वाली फोटो इस्तेमाल कर फेसबुक पर फर्जी आईडी बनाई। इसके बाद दर्जनों युवतियों की अश्लील फोटो मंगाकर उसका गलत इस्तेमाल कर रहा था। इससे पूर्व मामले की जानकारी होने पर एएसपी वेस्ट ने नगर थाने में छह मई 2021 को एफआईआर दर्ज कराई थी। नगर थानेदार ओमप्रकाश ने सब इंस्पेक्टर ओमप्रकाश को जांच की जिम्मेदारी सौंपी।

जांच में आईओ को आरोपित मो. सद्दाम की लोकेशन उत्तर प्रदेश के चंदौली जिला के साहबगंज में मिली। छापेमारी के दौरान परिजनों ने पुलिस को बताया कि वह बिहार के कैमूर स्थित अपने रिश्तेदार के यहां है। इसके बाद पुलिस ने कैमूर में छापेमारी कर उसे गिरफ्तार कर लिया। मालूम हो कि, एएसपी वेस्ट सैयद इमरान मसूद भी उत्तर प्रदेश के रहनेवाले हैं।

Input : Live hindustan

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *