0 0
Read Time:2 Minute, 2 Second

मुजफ्फरपुर पुलिस सफलता के नित्य नये परचम लहरा रही है. अपरधियों की गिरफ़्तारी ताबड़तोड़ हो रही है. आज भी मुजफ्फरपुर पुलिस को दोहरी सफलता हाथ लगी है. दो अलग अलग जगहों से 6 अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है. जिनके विरुद्ध पहले से कई थानो मे मामला दर्ज है. पहली घटना शहर के बरूराज थाना क्षेत्र से है. जँहा बैंक लूट की योजना बना रहे 3 अपराधियों को मुजफ्फरपुर पुलिस ने धर दबोचा. इनके पास से 3 हथियार, एक बाइक बरामद किया गया है. पूछताछ में भी सभी ने बैंक लूट की योजना बनाने की बात स्वीकार की है. गिरफ्तार अपराधियों के नाम मोनू कुमार, पंकज कुमार, और सोनू कुमार बताये जा रहे है. इनके विरुद्ध पहले से कई थानो मे पहले से मामला दर्ज है.

वही मुजफ़्फ़रपुर पुलिस को दूसरी सफलता साहेबगंज के कथैया थाना क्षेत्र में मिली. जहां सिरिसिया में एक सीएसपी सेंटर को लूटने की योजना बना रहे तीन अपराधियो को पुलिस ने धर दबोचा. इनके पास से भी दो पिस्टल और मोबाइल फोन और कारतूस बरामद किया गया है. इनके नाम अमन कुमार, कुणाल कुमार और  संजीव कुमार बताये जा रहे है. इनके विरुद्ध भी कई थानो मे मामला दर्ज है !

लगातार गिरफ़्तारी से अपराधियों के मंसूबो पे ही नहीं उनके इरादों पे पुलिस ने गहरी छाप छोड़ी है. उम्मीद की जा रही है की इन गिरफ्तारियों से कुछ दिनों के लिए मुजफ्फरपुर मे अपराध पे लगाम लगेगी.

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: