मुजफ्फरपुर: मुसहरी मे अपराधियों से पुलिस की मुठभेड़, दो ग्रामीणों को भी लगी गोली

1 0
Read Time:2 Minute, 57 Second

मुजफ्फरपुर, आज 12 नवंबर गुरुवार को शाम पाँच बजे के करीब मुशहरी थाना क्षेत्र के तरौरा-बंगरी पुल के निकट धीरनपट्टी निवासी कपड़ा व्यवसायी मो. मोख्तार से बाइक सवार तीन अपराधियों ने मारपीट कर 20 हजार रुपये व मोबाइल लूट ली. लूटपाट के बाद बाइक से फायरिंग करते हुए अपराधियों भागने लगे. रोहुआ हाट के निकट पुलिस और अपराधियों मे मुठभेड़ हो गयी.

जिसमे दो अपराधियों के साथ साथ दो ग्रामीणों को भी गोली लग गई. जिनका इलाज एसकेमीसीएच मे चल रहा है. अपराधियों के पास से पुलिस ने दो बम, चार पिस्तौल व एक बाइक बरामद की है. घटना के बारे मे मिली जानकारी के अनुसार लूटपाट के बाद भाग रहे अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग करते हुए वहा से भाग रहे थे अचानक से हुई इस घटना से लोग बदहवास इधर उधर भागने लगे थे. कुछ लोगों ने अपराधियों को खदेड़ना शुरू कर दिया.

लोगों को पीछा करते देख अपराधियों ने तिरहुत नहर बांध होकर भटौलिया के रास्ते शहर की राह पकड़ी. सूचना मिलने पर मुशहरी थाना पुलिस ने घेराबंदी करते हुए पीछा करना शुरू किया. रोहुआ हाट के पास काफी भीड़ थी। अपराधियों की बाइक इसमें फंस गई. पीछा कर रही मुशहरी पुलिस जब वहां पहुंची तो अपराधियों से यहां मुठभेड़ हो गई. अपराधियों ने पुलिस पर फायरिग शुरू कर दी. जवाब में पुलिस ने भी फायरिंग की. जिसमे गोली लगने से दो ग्रामीण घायल हो गए.  घायल ग्रामीणों में रजवाड़ा निवासी रामसुरेश मिश्रा (63 वर्ष) व रोहुआ राजाराम के बिगन साह के रिश्तेदार राहुल कुमार (30) शामिल हैं। दोनों को पैर व जांघ में गोली लगी है.

पुलिस की गोली लगने से अपराधि भी घायल हो गए. पुलिस से बचने के लिए दोनों लिए तालाब में कूद पड़े। पुलिस ने भी तालाब में कूदकर दोनों को पकड़ लिया। जबकि तीसरा अपराधी फरार हो गया। पकड़े गए एक अपराधी की पहचान हथौड़ी थाना क्षेत्र के कुख्यात सुधांशु कुमार के रूप में हुई है। वही दूसरे अपराधी की पहचान नहीं हो पाई है वो गोली लगने से बेहोश था.

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
100 %
Previous post धनतेरस पे क्यों खरीदते है झाड़ू, जाने इससे जुडी मान्यताये
Next post दीपावली और छठ पूजा पर बिहार मे नहीं सुनाई देंगी पठाखो की शोर, राज्य सरकार ने 1 दिसंबर तक लगायी रोक

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: