1 0
Read Time:2 Minute, 53 Second

मुजफ्फरपुर, आज मंगलवार की दोपहर मे लंगट सिंह कॉलेज गोलियों की आवाज से काँप गयी जब एक इलेक्ट्रॉनिक्स स्नातक के छात्र को अपराधियों ने गोलियों से छलनी कर दिया. गंभीर रूप से घायल छात्र को जब स्थानीय लोग सदर अस्पताल में ले कर पहुंचे तो छात्र की नाजुक स्तिथि देखते हुए एसकेएमसीएच मे रेफर कर दिया गया. स्थानीय लोग उसे बैरिया स्तिथ एक निजी नर्सिंग होम ले के पहुंचे लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

मृत छात्र की पहचान कटरा थाना के धनौर गांव के संजीव कुमार के 28 वर्षीय पुत्र राजवर्धन के रूप मे हुई है. राजवर्धन का आपराधिक इतिहास रहा है. उसके खिलाफ विश्वविद्यालय थाने में आम्र्स एक्ट का मामला दर्ज है. तीन साल पहले शराब को लेकर कटरा थाने में मामला दर्ज किया गया था. इसमें वह जेल भी गया था. फिलहाल जमानत पर था. घटना के कारणों का पता नहीं चल पाया है उम्मीद जताई जा रही है आपसी विवाद मे इस घटना को अंजाम दिया गया है. पुलिस मामले की जाँच पड़ताल मे जुट गई है !

घटना के बारे मे मिली जानकारी के अनुसार राजवर्धन ड्यूक हॉस्टल के 69 नंबर कमरे में रहता था. स्नातक पास करने के बाद भी उसने हॉस्टल के कमरे को छोड़ा नहीं था. यहां वो हमेशा आता-जाता रहता था. सोमवार की रात भी वह यहां आया था और  मंगलवार की दोपहर तक वह हॉस्टल में ही था. मंगलवार की दोपहर लगभग तीन बजे तीन बाइक पर सवार आधा दर्जन बदमाश उसके कमरे में पहुंचे और उसे खींच कर बाहर ले जाने लगे. इसको लेकर दोनों तरफ से खींचातानी व खदेड़ा-खदेड़ी होते-होते राजवर्धन खेल मैदान के उत्तरी कोने पर पहुंच कर भागना चाहा. उसी समय बदमाशों ने उसके सिर पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. छात्र के सिर को निशाना बनाकर दस राउंड फायरिंग की गई. इसमें से सात से आठ गोली उसके सिर में लगी. मैदान में खेल रहे बच्चों ने शोर मचाते हुए बदमाशों का पीछा किया, लेकिन बदमाश फायरिंग करते मुख्य गेट के रास्ते भाग निकले.

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: