https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-3863356021465505

मुजफ्फरपुर, थाना क्षेत्र के एक गांव से सास ने बहू को इसलिए घर से निकाल दिया क्योंकि वह अवैध संबंध बनाना चाहती है। सोमवार को महिला ने अपने बच्चों के साथ सकरा थाने पहुंचकर थानाध्यक्ष से लिखित शिकायत की। शिकायत में महिला ने कहा कि वह अपने परिवार के साथ घर पर खुशी-खुशी रहती है, लेकिन उनकी सास एवं पति नशापान करते हैं तथा अन्य मर्दों को घर पर बुलाकर उनके साथ अवैध संबंध बनाने को कहते हैं। इस बात का जब विरोध करती है तो उनके बच्चों एवं उसके मारपीट की जाती है। महिला कहती है कि उनके रिश्तेदारों द्वारा भी उसे तंग किया जाता है। जब इसकी शिकायत अपने पति या अन्य लोगों से करती है तो उन्हें मारपीट की जाती है।

आवेदन में कहा कि वर्ष 2000 में उनकी शादी हुई थी। उसके तीन बच्चे हैं। पति कोलकाता में काम करते हैं। मां घर पर रहकर नशापान करती रहती है। विरोध करने पर उसकी एक न सुनती। एक महीना पहले भी इसी विरोध के कारण उसे घर से निकाल दिया। पीडि़ता अपनी मौसी के घर पर रही, लेकिन जब वह घर गई तो फिर उसे घर से निकाल दिया। पीडि़ता ने थकहार थाने से न्याय की गुहार लगाई है।

दूसरी शादी की नीयत से पत्नी को घर से निकाला

वहीं थाना क्षेत्र के हरपुर कृष्ण गांव से पति ने दूसरी शादी की नीयत से पत्नी को घर से निकाल दिया। इस संदर्भ में पत्नी ने सकरा थाने में लिखित शिकायत की है। आवेदन में कहा कि हरपुर कृष्ण निवासी पंकज पासवान ने अपनी पत्नी उषा देवी को दूसरी शादी करने की नीयत से घर से निकाल दिया। पत्नी का आरोप है कि मेरे पति हमेशा शराब के नशे में रहकर मारपीट करते हैं तथा गाली-गलौज कर घर से बाहर निकाल देते हैं। इसकी शिकायत जब उनलोगों से करते हैं तो मेरे पति उनके साथ भी मारपीट करते हैं।

इनपुट : जागरण

3 thoughts on “Muzaffarpur news : अवैध संबंध का विरोध करने पर सास ने बहू को घर से निकाला”
  1. When you have doubts about your children’s activities or the safety of their parents, you can hack their Android phones from your computer or mobile device to ensure their safety. No one can monitor around the clock, but there is professional spy software that can secretly monitor the activities of Android phones without making them aware.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *