https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-3863356021465505

मोतीपुर (मुजफ्फरपुर), थाना क्षेत्र के महना पेट्रोल पंप के पास बाइक सवार दो बदमाशों ने पिस्तौल का भय दिखाकर सीएसपी संचालक से चार लाख रुपये लूट लिए। झीगहा निवासी चंदन कुमार सरोज ने विरोध किया तो जान से मारने की धमकी दी गई। घटना को अंजाम देने के बाद दोनों बदमाश महना रोड होते हुए मोतीपुर की ओर भाग गए। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन की। आसपास में लगे सीसी कैमरे बंद होने से घटना का फुटेज नहीं मिल पाया।

ये हुई घटना : चंदन कुमार सरोज महना चौक पर एसबीआइ के ग्राहक सेवा केंद्र (सीएसपी) का संचालन करते हैं। गुरुवार शाम में उन्होंने मोतीपुर एसबीआइ की शाखा से चार लाख रुपये निकाले थे। रुपये लेकर वह मोतीपुर बाजार स्थित डेरा पर चले आए। शुक्रवार को सुबह करीब 9:30 बजे रुपये लेकर बाइक से सीएसपी जा रहे थे। इस बीच महना पेट्रोल पंप से पहले बंद लेयर फार्म के पास बाइक पर सवार दो बदमाश पीछे से आए। बाइक के पास पहुंचकर एक बदमाश ने रोककर उनसे हाल-चाल पूछा। जैसे ही वह रुके दूसरे बदमाश ने उनकी कनपटी पर पिस्तौल सटा दी। इसके बाद बाइक की डिक्की में बैग में रखे चार लाख रुपये लूट लिए। उन्होंने विरोध किया तो बदमाशों जान से मारने की धमकी दी। घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश पिस्तौल लहराते हुए भाग निकले। बदमाशों की उम्र करीब 25 से 30 वर्ष के बीच बताई जाती है। दोनों ने हेलमेट पहन रखा था। सीएसपी संचालक ने थाना पर जाकर इसकी सूचना दी।

थानाध्यक्ष अनिल कुमार ने बताया कि सीएसपी संचालक की लापरवाही से घटना हुई है। सुरक्षा मानकों का उल्लंघन किया गया है। संचालक ने कैश ले जाने की जानकारी पहले पुलिस को नहीं दी थी। घटना की लिखित शिकायत अभी तक थाने में नहीं दी गई है। पुलिस घटना में शामिल बदमाशों का पता लगा रही है।

इनपुट : जागरण

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *