लोगो के मन से गायब हुआ कोरोना का खौफ, हज़ारो युवाओं ने की ‘गो कोरोना गो’ पार्टी

0 0
Read Time:1 Minute, 59 Second

पूरी दुनिया मे त्राहिमाम मचा रही कोरोना को भारतीय लोगों ने अब सीरियस लेना छोड़ दिया है. जँहा आज पूरी दुनिया कोरोना से बचने के लिए मास्क पहनना, सैनेंटाइजर जैसी चीजों को अपनी दिनचर्या का हिस्सा बना लिया है. वही भारतीय लोग बिना मास्क के  ‘गो कोरोना गो’ पार्टी मना रहे है. दरअसल, हाल में सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें हजारों युवा सोशल डिस्टेंसिंग को भूल झरने में ‘गो कोरोना गो’ पार्टी करते दिख रहे हैं।

भोपाल के हलाली डैम पर की जा रही इस पार्टी में युवा पानी में मौज-मस्ती करते नजर आ रहे हैं। यहां तक कि लोगों ने मास्क तक नहीं पहना हुआ है। बस लोग अपनी ही धुन में मगन दिख रहे हैं। जबकि मध्यप्रदेश के भोपाल में बिना मास्क पहने घर से बाहर निकलने पर आपको जुर्माना भरना पड़ सकता है वही भोपाल मे सोशल डिस्टेंसिंग की धजिया उड़ाते हुए हजारों युवक पार्टी करते नजर आए। देश को अनलॉक होते ही लोग लापरवाही करते दिख रहे हैं, जो कोरोना की लड़ाई में खतरनाक साबित हो सकती है।

सरकार तो लोगों की सुरक्षा के लिए कई कदम उठा रही है लेकिन अब यह लोगों की भी जिम्मेदारी बनती है कि ऐसे नाजुक हालात में बेवकूफी करने की बजाए साथ दें। आपको बता दे की भारत में कोरोना के मामले 43 लाख के पार पहुंच चुके हैं वहीं करीब 73 हजार लोग अपना जान गवां बैठे हैं।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

102 thoughts on “लोगो के मन से गायब हुआ कोरोना का खौफ, हज़ारो युवाओं ने की ‘गो कोरोना गो’ पार्टी

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: