https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-3863356021465505

Bell Bottom Trailer Review: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) स्टारर फिल्म बेल बॉटम (Bell Bottom) का ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म में अक्षय के अलावा लारा दत्ता (Lara Dutta), वाणी कपूर (Vaani Kapoor), हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) जैसे सितारे अहम् किरदारों में नज़र आएंगे. फिल्म 19 अगस्त को रिलीज होने वाली है लेकिन उससे पहले हम नज़र डालते हैं कि आखिर फिल्म का ट्रेलर कैसा है?

आपको बता दें कि जैसी कि उम्मीद थी, बेल बॉटम का ट्रेलर बेहतरीन है और ओटीटी के बढ़ते वर्चस्व के बीच ऐसा पहली बार लग रहा है कि किसी बॉलीवुड फिल्म ने अपने दमदार कंटेंट से उम्मीद जगाई है. वैसे बेल बॉटम नाम से 80-90 के दशक के ट्राउजर फैशन की छवि दिमाग में बनती है लेकिन आपको बता दें कि फिल्म में बेलबॉटम शब्द का इस्तेमाल इसलिए किया गया क्योंकि अक्षय कुमार के किरदार का कोर्ड नेम है.

वह फिल्म में जासूस के किरदार में हैं. ट्रेलर की शुरुआत में बेबी, स्पेशल 26 और एयरलिफ्ट वाला फील आता है. ट्रेलर में जोश, जूनून का उफान जोरों पर है और इसकी रेट्रो फील इसे और ज्यादा रोमांचक बना देती है. फिल्म एक बेहद चालक इंसान की कहानी है जो हज़ारों लोगों के बीच उन्हीं के जैसा नज़र आता है लेकिन सीक्रेट एजेंट बनकर उसके अंदर एक से बढ़कर एक खतरे मोल लेने और देश के खिलाफ रची गई कई साजिशों को नाकाम करने का दमखम है. इस फिल्म को देखकर आपको स्पेशल 26 और बेबी वाले अक्षय याद आएंगे लेकिन इस फिल्म में उनका किरदार देखकर लगता है कि इन दोनों किरदारों को मिलाकर और ज्यादा पॉवरफुल बना दिया गया है. अक्षय को फिल्म में चेस में माहिर, म्यूजिक लवर और हिंदी, अंग्रेजी और जर्मन बोलने में माहिर दिखाया गया है.

अब आप सोच रह होंगे कि डिटेक्टिव पर तो कई फ़िल्में बन चुकी है तो बेल बॉटम में ऐसा क्या है तो हम आपको बता दें कि कहानी में प्लेन हाईजैकिंग का ज़बरदस्त ट्विस्ट भी डाला है. इस वजह से आपको ज़बरदस्त एक्शन पैक्ड सिनेमा भी देखने को मिलने वाला है .हां, कमजोर कड़ी की बात करें तो फिल्म का वीएफएक्स वाला पार्ट थोड़ा कमजोर नज़र आ रहा है. कुल मिलाकर देखा जाए तो ट्रेलर में अक्षय कुमार ही छाए हुए हैं और उन्होंने इसे पूरी तरह अपने कंधों पर ही उठाकर रखा है.

हुमा कुरैशी चंद सेकंड के लिए एक छोटा सा डायलॉग बोलती दिखी हैं. वाणी अक्षय की पत्नी की भूमिका में केवल ग्लैमर का तड़का लगाते हुए ही दिखी हैं. आदिल हुसैन अपने किरदार में बढ़िया दिख रहे हैं. सरप्राइज एलिमेंट के तौर पर लारा दत्ता हैं जो कि इंदिरा गांधी के किरदार में पहचान नहीं आ रही हैं. कुल मिलाकर देखा जाए तो अक्षय एक्शन पैक्ड पेट्रियोटिक ड्रामा लेकर आए हैं जो दर्शकों को इम्प्रेस करने में कामयाब हो सकती है.

Source : abp news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *